स्कूल बस ने बालक को चपेट में लिया बालक की मौत

Sep 5, 2023 - 20:16
Sep 6, 2023 - 07:41
 0
स्कूल बस ने बालक को  चपेट में लिया बालक की मौत

 वैर, भरतपुर, राजस्थान (कौशलेंद्र दत्तात्रेय)

वैर। भुसावर- हिंडौन सड़क मार्ग पर स्थित कारवान गांव में आज दोपहर ढाई बजे स्कूल बस से उतरे आठ वर्षीय बालक को पीछे से आ रही दूसरी स्कूली बस ने चपेट में ले लिया। जिससे बालक की मौत हो गई। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव कारवान निवासी महेन्द्र गुर्जर का आठ वर्षीय बेटा वंदन भुसावर की आरडीपीएस स्कूल में पढ़ता है। वह रोजाना की तरह स्कूल बस से घर आ रहा था। गांव पहुंचने पर बस चालक ने बालक को नीचे उतार कर बस को लेकर आगे बढ गया। तभी पीछे से आ रही दूसरे निजी स्कूल की बस ने बालक को अपनी चपेट में ले लिया। बालक को टक्कर मारने वाला बस चालक बस लेकर फरार हो गया। हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोग बच्चे को भुसावर सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

    अस्पताल में बालक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। घटना की जानकारी मिलते ही पूर्व सरपंच भीम सिंह गुर्जर, तथा बालक के परिजनों समेत ग्रामीणों की भीड़ अस्पताल पहुंची। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची भुसावर थाना पुलिस ने मामले की जानकारी ली। परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमॉर्टम कराया जाकर शव उन्हें सौंप दिया गया। उसके बाद पुलिस जांच में जुट गई। ग्रामीणों ने बताया कि जिस स्कूली बस ने बच्चे को चपेट में लिया वह भुसावर में संचालित जीबी स्कूल की बताई गई है। जो टक्कर मारने के बाद वहां से फरार हो गया। वंदन दो बहनों का इकलौता भाई था।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow