चोरी की बाइक चलाने वाला जेल भेजा,  जाटव मोहल्ला से रात मे रिक्शा चोरी करते चोर गिरफ्तार

पहाड़ी पुलिस ने चोरी की बाइक चलते मंगलवार रात को एक चोर गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहॉ से उसे जेल भेज दिया गया है। वही बुधवार रात्रि को पहाड़ी कस्बे के जाटव मोहल्ला में बाइक रिक्शा चोरी करते चोर को ग्रामीणो ने पकड कर पुलिस के हवाले कर दिया हैजबकि एक चोर भाग जाने मे सफल हो गया है। 

Sep 21, 2023 - 15:30
Sep 21, 2023 - 18:26
 0
चोरी की बाइक चलाने वाला जेल भेजा,  जाटव मोहल्ला से रात मे रिक्शा चोरी करते चोर गिरफ्तार
काली चैक सर्ट में बैठा रिक्शा चोर

पहाड़ी। पहाड़ी पुलिस ने चोरी की बाइक चलते मंगलवार रात को एक चोर गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहॉ से उसे जेल भेज दिया गया है। वही बुधवार रात्रि को पहाड़ी कस्बे के जाटव मोहल्ला में बाइक रिक्शा चोरी करते चोर को ग्रामीणो ने पकड कर पुलिस के हवाले कर दिया हैजबकि एक चोर भाग जाने मे सफल हो गया है। 
पुलिस के अनुसार गश्त के दौरान मुखबिर खास की सूचना पर कठोल जाने वाले मार्ग पर पुलिस ने नाकेबंदी की है।ईट भटटो के समीप जसोती के तरफ से आ रहे  वाइक सवार एक व्यक्ति को घेरा देकर  रोककर पूछताछ की तो उसने वाइक पर  नम्बर प्लेट बदल रखी थी।उक्त ब्यक्ति से मोटरसाईकिल के कागजात बाबत पूछा गया तो नही होना बताया। शक्स से नाम पता पूछा तो अपना नाम रत्ती पुत्र नसरू निवासी गादा मौहल्ला कठौल थाना पहाडी जिला डीग होना बताया। जॉच करने पर बाइक चोरी की पाईगई। जो सस्ते दामो खरीदना स्वीकार किया है
जाटव मोहल्ला से रिक्शा चोरी करते एक पकडा एक फरार
 ग्रामीणो के अनुसार पहाड़ी कस्बे के जाटव मोहल्लावासियो ने रात को बाइक रिक्शा  चोरी करते हुए दो चोरो का पीछा कर नीमली निवासी जाहिद पुत्र उम्मर मोहम्मद को पकड कर पुलिस को सौप दिया है। वही दूसरा चोर भब्बल बीमा निवासी  चकमा देकर भाग जाने मे सफल हो गया है।  

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ