गौतस्करी कर गौवंश कनवाडी गांव मेें आने की सूचना पर पुलिस की दबिश, बदमाश फायरिंग कर फरार, पुलिस के खाली हाथ

पुलिस ने अपराधियो व गौतस्करी की सूचना पर केई सदिग्ध ठिकानो पर दबिश दी। कनवाडी मूे बदमाश पुलिस पर  फयारिंग कर फरार हो गए। बाद में पहाड़ी सर्किल की पुलिस ने गौतस्करो की तलाश में ताबडतोड दबिश दी लेेकिन गोतस्करो का पता नही चल सका है। पुलिस के गोवंश भी हाथ नही लग सका है।

Sep 21, 2023 - 16:06
Sep 21, 2023 - 18:25
 0
गौतस्करी कर गौवंश कनवाडी गांव मेें आने की सूचना पर पुलिस की दबिश, बदमाश फायरिंग कर फरार, पुलिस के खाली हाथ

पहाड़ी (डीग) पुलिस ने अपराधियो व गौतस्करी की सूचना पर केई सदिग्ध ठिकानो पर दबिश दी। कनवाडी मूे बदमाश पुलिस पर  फयारिंग कर फरार हो गए। बाद में पहाड़ी सर्किल की पुलिस ने गौतस्करो की तलाश में ताबडतोड दबिश दी लेेकिन गोतस्करो का पता नही चल सका है। पुलिस के गोवंश भी हाथ नही लग सका है।
जानकारी के अनुसार पुलिस को कनवाडी गांव में गौतस्करी कर गौवंश आने की सूचना मिली जिसपर पहाड़ी के थाना प्रभारी रामअवतार मीणा पुलिस जाप्ते के कनवाडी पहुचे। गोतस्करो ने पुलिस को देखकर फायरिंग कर भाग जाने मे सफल हो गए। बाद में पहाड़ी सीओं गिर्राज मीणो के नेतृत्व मे गोपालगढ, केथवाडा, कामां सीकरी जुरेहरा थानो की पुलिस जाप्ते के साथ क्यूआरटी टीम ने कठोल, कनवाडी घाटमीका आदि ठिकानो मेें बदमाश व गोतस्करो की तलाश मे दबिश दी लेकिन बदमाश ठिकाने छोडकर फरार हो गए है। गनीमत यह रही की फायङ्क्षरग में पुलिस बाल बाल बच गई है।
इनकी कहना है कि - पहाडी के सीओं गिर्राज मीणा ने बताया है की गौतस्करो को लेकर कनवाडी में दबिश दी गई। लेकिन बदमाश फायंङ्क्षरग कर फरार हो गए।फायारिंग के दौरान पुलिस बच गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ