पेंटर्स कलाकार समिति के सदस्यों ने किया रक्तदान : मानवता के लिए आयोजित महायज्ञ में दी आहुति

Oct 3, 2023 - 19:24
 0
पेंटर्स कलाकार समिति के सदस्यों ने किया रक्तदान : मानवता के लिए आयोजित महायज्ञ में दी आहुति

कोटकासिम (संजय बागड़ी)  सोमवार को महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जन्म जयंती के अवसर पर शहर के मोती डूंगरी स्थित स्वरूप विलास पैलेस में महात्मा गांधी फाउंडेशन के द्वारा एक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता जोगिंदर सिंह कोचर सहित अन्य अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर व केक काटकर सभी को खिलाते हुए राष्ट्रपिता एवं शास्त्री का जन्मदिवस मना कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
आयोजित शिविर में अलवर शहर सहित सम्पूर्ण जिले के आर्टिस्ट एवं कलाकारों द्वारा संचालित समाज सेवी संगठन पेंटर्स कलाकार समिति अलवर द्वारा सभी रक्त दाताओं को पैकिंग ज्यूस पिलाया गया। इसके साथ ही समिति सदस्यों द्वारा रक्तदान कर मानवता के लिए आयोजित इस महायज्ञ में आहुति दी गई। सभी समाजसेवी संगठनों सहित शहरवासियों ने सभी रक्तदाताओं और पेंटर्स कलाकार समिति के सदस्यों की भूरी भूरी प्रशंसा की है। संगठन के अध्यक्ष मदन लाल रॉकी आर्ट्स ने बताया की उनका संगठन समय समय पर मानव सेवार्थ कार्य करता रहता है। लोक डाउन के दौरान कोरोना को लेकर जन जागरूकता अभियान चलाया गया जिसके अंतर्गत हजारों की संख्या में वॉल पेंटिंग कर लोगों को कोरोना से बचाव हेतु जागरूक किया गया। जिसके लिए कई संगठनों द्वारा पेंटर्स कलाकार समिति को सम्मानित भी किया गया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................