झपकी लग जाने से कार ट्रक में घुसी: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर पर सडक हादसे में एक की मौत

Nov 11, 2023 - 16:24
 0
झपकी लग जाने से कार ट्रक में घुसी: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर पर सडक हादसे में एक की मौत

बड़ौदामेव: (अलवर)  दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर अमरूदों से भरी पिकअप का टायर फटने से पिकअप पलट गई तथा दूसरा हादसा कार चालक को नींद की झपकी लग जाने के कारण हुआ। कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। जिससे चालक के बगल में बैठे 35 वर्षीय नजबगढ़ दिल्ली निवासी की मौत हो गई जानकारी के अनुसार मेडिकल स्टाफ के सलाउद्दीन ने बताया कि रात्रि को अमरूदों से भरी एक पिकअप जयपुर से दिल्ली की ओर जा रही थी। रात्रि करीब 1.30 बजे चैनल नंबर 111+100 पर पिकअप का टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे पिकअप में बैठे यूसुफ, नसीर, खालिद जंगली जुहू निवासी को हल्की चोटे आई। 

इसी प्रकार जयपुर से दिल्ली की ओर जा रही कार शुक्रवार सुबह 7.25 बजे मुनपुर करमला के पास चैनल नम्बर 79+950 पर चालक को नींद की झपकी लग जाने के कारण अचानक आगे चल रहे ट्रक में पीछे घुस गई। जिससे चालक के बगल में बैठा व्यक्ति संदीप शर्मा पुत्र सुभाष चंद्र शर्मा कार में बुरी तरह फंस गया जिसे टीम की सहायता से कार के अगले हिस्से को तोड़कर बाहर निकाला गया। एनएचएआई की एंबुलेंस से बड़ौदामेव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने संदीप शर्मा पुत्र सुभाष चंद्र शर्मा उम्र करीब 35 वर्ष निवासी नजबगढ़ दिल्ली को मृत घोषित कर दिया। घटना क्षेत्र का थाना नौगावा होने कारण नौगावा थाने को सूचना दी गई। नौगावां थाना अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में मृतक संदीप शर्मा के शव को नौगावां ले जाया गया। जहां सरकारी हॉस्पिटल में शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................