सिस्टम इंप्रूवमेंट में लगे ट्रांसफार्मर से नही कर पा रहे कनेक्शन, व्यक्ति के आगे बेबस बिजली निगम के अधिकारी

Jan 11, 2024 - 19:01
 0
सिस्टम इंप्रूवमेंट में लगे ट्रांसफार्मर से नही कर पा रहे कनेक्शन, व्यक्ति के आगे बेबस बिजली निगम के अधिकारी

जहाजपुर (आज़ाद नेब) सिस्टम इंप्रूवमेंट में लगे ट्रांसफार्मर से बिजली निगम के अधिकारी कनेक्शन नहीं दे पा रहे है जबकि ट्रांसफार्मर के पास दो नए कनेक्शन के लिए डिमांड राशि भी निगम द्वारा जमा कर ली गई है।

चावंडिया चौराहा के समीप शाहपुरा रोड पर सिस्टम इंप्रूवमेंट के तहत लगे ट्रांसफार्मर से दो कंज्यूमर को डिमांड राशि जमा करने के एक महीने से ज्यादा अरसा गुज़र जाने के बाद भी कनेक्शन नहीं दिया गया। मामले की तह तक जाने पर पता चला कि जिस जगह ट्रांसफार्मर लगाया गया है वह किसी निजी व्यक्ति के लिए लगाया गया था जबकि विद्युत निगम से मिली जानकारी के मुताबिक यह ट्रांसफार्मर सिस्टम इंप्रूवमेंट के तहत लगाया गया था। इसी ट्रांसफार्मर से दो व्यक्तियों ने बिजली कनेक्शन के लिए निगम के अंदर फाइल लगाई उनकी फाइल पर निगम के अधिकारियों ने साइड पर जाकर एस्टीमेट बनाया ओर कंज्यूमर से डिमांड राशि जमा कर ली। लेकिन एक महीने से ज्यादा अरसा गुजर ने जाने के बाद भी लाचार एवं बेबस निगम के अधिकारी उसे ट्रांसफार्मर से कनेक्शन नहीं दे पा रहे हैं। निगम के अधिकारियों के आगे ऐसी क्या मजबूरी है जिससे वह अन्य कंस्यूमर को इस ट्रांसफार्मर से कनेक्शन देने से क्यों कतरा रहे हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................