पुलिस उपधीक्षक ने ली CLG सदस्यो की बैठक: 22 जनवरी के कार्यक्रम एवं अवैध खनन पर हुई चर्चा

Jan 19, 2024 - 18:41
 0
पुलिस उपधीक्षक ने ली CLG सदस्यो की बैठक: 22 जनवरी के कार्यक्रम एवं अवैध खनन पर हुई चर्चा

रामगढ़ /अलवर / राधेश्याम गेरा 

22 जनवरी को अयोध्या के साथ साथ अपने अपने गांवों में दीपोत्सव मनाने व भजन कीर्तन सहित विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाने पर शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर डीएसपी ने ली सीएलजी सदस्यों की बैठक, इस दौरान शांतिपूर्ण तरीके से मिलजुल कर कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देशों के साथ ही डीएसपी धर्मराज ने कहा अब अवैध खनन वालों की खैर नहीं ।

 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले भगवान राम के बाल स्वरूप की मूर्ति स्थापना और प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष्य में रामगढ़ कस्बे सहित क्षेत्र के सभी गांवों में कलश यात्रा रामायण पाठ, दीपोत्सव सहित विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।इस दौरान क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर कार्यवाहक डीएसपी धर्मराज ने सीएलजी सदस्य व ग्रामीण क्षेत्र के प्रबुद्ध नागरिकों के साथ बैठक ली गई । डीएसपी धर्मराज ने कहा कि 22 जनवरी को लेकर यह बैठक आयोजित की गई है इसमें ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को बताया गया है कि यदि कोई सामाजिक तत्व सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करता है तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी जाए साथ ही कहा कि अवैध खनन के खिलाफ राज्य सरकार का अभियान चलाया जा रहा है यदि आपके क्षेत्र में कोई अवैध खनन चल रहा है तो उसकी सूचना पुलिस को दी जाए जिससे कि पुलिस प्रशासन ऐसे अवैध खनन माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर सके साथ ही कहा कि यदि कंही जुआ सट्टा व अवैध ब्रांच चल रही है तो उसके खिलाफ भी पुलिस प्रशासन कार्यवाही करेगा सूचना मिलने पर अवैध कारोबारियों  को बक्सा नहीं जाएगा ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................