राजगढ़ नगरपालिका अध्यक्ष पद पर न्यायालय आदेशानुसार एक कार्यकाल मे ही तीसरी बार सतीश दुहारीया ने पदभार किया ग्रहण

भाजपा प्रत्याशी बन्नाराम मीना व पार्षदो एवं ईओ जगदीश खीचड की मौजूदगी मे संभाला कार्यभार

Jan 26, 2024 - 18:20
 0
राजगढ़ नगरपालिका अध्यक्ष पद पर न्यायालय आदेशानुसार एक कार्यकाल मे ही तीसरी बार सतीश दुहारीया ने पदभार किया  ग्रहण

रैणी (अलवर/महेश चन्द मीना) राजगढ नगरपालिका चेयरमैन सतीश  दुवारीया राजस्थान की कांग्रेस सरकार के दौरान नगर पालिका क्षेत्र में हुई तोड़ फोड़ को लेकर सरकार ने चेयरमैन को निलंबित कर दिया था जबकि नगरपालिका में बोर्ड बीजेपी की थी तो कानूनी लड़ाई लड़ते हुए चेयरमैन दुहारिया को फिर से सफलता मिली।गुरुवार को फिर से नगरपालिका राजगढ़ अध्यक्ष पद अपने एक ही कार्यकाल मे तीसरी बार ग्रहण किया है।
 नपा चेयरमैन दुहारिया ने बताया कि पिछले काफी समय से 35 वार्ड में सफाई व्यवस्था चौपट हो गई सड़कों के निर्माण बाकी है शहर में रोशनी लाइट व्यवस्था चौपट हैं लोगो के कार्य रुके पड़ें हैं वो भी जल्द ही पुरे होगे, व भाजपा प्रत्याशी बन्ना राम मीणा के द्वारा मंच से घोषणा की गई कि राजगढ़ नगरपालिका सबसे पुरानी है लेकिन इस नगरपालिका का विकास कुछ भी नहीं हुआ है और नही तो कहीं पर तहसील बनी है तो कहीं पर जिले बने है 
लेकिन हमारा राजगढ़ जैसा था वसा ही आज है राजगढ़ नगरपालिका क्षेत्र को अब 2025 तक नगर परिषद का दर्जा दिया जाएगा व नगर परिषद का सभापति भी सतीश दुवारीया होंगे 25 के आखिरी तक ये नगरपालिका से नगर परिषद हो जाएगी चेयरमैन के कार्य के दौरान नगरपालिका को सजाया गयामहुर्त अनुसार पूजा अर्चना की  समय चेयरमैन की चेयर पर पहले सतीश दुवारीया की मां को बिठाया और सतीश ने व बन्ना राम मीणा ने माताजी का आशीर्वाद लिया ओर चेयरमैन के आशन पर बैठने बन्ना राम मीणा ने भी आशीर्वाद दिया।
इस दौरान शहर के अशोक बजाज सतेन्द्र सैनी देवेन्द्र सिंह आशू, धर्म चन्द सैनी धर्मी नगरपालिका ईओ जगदीश खिचढ उमेश भूल्ली खेम सिंह आर्य राजेन्द्र जैन प्रति विजय एडवोकेट जितेन्द्र सैनी एडवोकेट अलका सैनी एडवोकेट अशोक पटेल एडवोकेट पार्षद प्रति शर्मा सभी पार्षद शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे इस से पूर्व चेयरमैन सतीश दुवारीया फूल मालाओं से स्वागत किया व साफ पहनाकर स्वागतएवं नगरपालिका के अध्यक्ष द्वारा सभी महिलाओं को शाल ओढ़ाकर व फूल माला पहना कर स्वागत किया। भाजपा के जिला अध्यक्ष अशोक का भी फूल माला साफा पहना कर स्वागत सम्मान किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................