शिक्षार्थी शिक्षा पर ध्यान रखकर परीक्षा में अच्छी सफलता प्राप्त  करे- नौक्षम चोधरी

)बच्चे देश का भविष्य है। योग्य होने पर उनके हाथो से देश, परिवार  का विकास सम्भव है। यह बात कामां विधायक नोक्षम चोधरी ने पहाडी के केशरी सिह राजकीय उच्च माध्यमिक में छात्राओ को साइकिल वितरण समारोह के दोरान शुक्रवार को कही है।

Feb 24, 2024 - 13:14
Feb 24, 2024 - 16:13
 0
शिक्षार्थी शिक्षा पर ध्यान रखकर परीक्षा में अच्छी सफलता प्राप्त  करे- नौक्षम चोधरी
विधायक साइकिल वितरण करते हुए

पहाड़ी(डीग)बच्चे देश का भविष्य है। योग्य होने पर उनके हाथो से देश, परिवार  का विकास सम्भव है। यह बात कामां विधायक नोक्षम चोधरी ने पहाडी के केशरी सिह राजकीय उच्च माध्यमिक में छात्राओ को साइकिल वितरण समारोह के दोरान शुक्रवार को कही है।
 जनसुनवाई के बाद विधायक ने विधालय परिसर में आयोजित साईकिल वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बच्चो को सम्बोधित करते हुए कहॉ की बच्चे देश नीव है। जिन्हे शिक्षा प्राप्त करने पर अधिक  घ्यान देना चाहिए।जो हमारे देश का भविष्य है उच्च शिक्षा प्राप्त करके ही देश की सेवा परिवार की सेवा दोनो सम्भव है।शिक्षको को संबोधित करते हुए कहॉ की हमे बच्चे को अच्छी शिक्षा व राष्ट्रभक्ती का भाव के साथ उनका निर्माण करना चाहिए ताकिअच्छे पदो पर पहुचकर देश अपने गांव, परिवार की सेवा कर सके।बच्चे की संस्कार देने में पहली गुरू माता तो दूसरे गुरू के रूप मे शिक्षक होता है। विधायक के  संस्था प्रधान से विधालय के बारे मे जानकारी हासिल की जिसमे बोर्ड की परीक्षाओं की व्यवस्थाओं के बारे जानकारी हासिल कर  समस्या समाधान का आश्वसन दिया है। विधायक का विधालय परिवार की ओर  शाल उढाकर स्वागत किया गया है इस मोैके पर हरियाणा के भाजपा नेता हवीव खॉं का साफा व माला पहना कर स्वागत किया गया।
   कार्यक्रम मे अध्यक्षता जिला शिक्षाधिकारी नीलकमल गूर्जर,े ने की  है इस मौके पर उपखण्डाधिकारी सुनीता यादव, तहसीलदार अनील कुमार वर्मा,भजापा जिला अध्यक्ष मनीष शर्मा, मनोज जैन पूर्व सरपंच पहाड़ी,सस्था प्रधान नरेन्द्र कुमार शर्मा,सीबीओ, विकास अधिकारी देशवीर सिह

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ