दौसा लोकसभा सीट के लिए भाजपा के कन्हैया लाल मीणा कांग्रेस के मुरारी लाल मीणा निर्दलीय नरेश मीणा ने भरा नामांकन

Mar 27, 2024 - 19:50
 0
दौसा लोकसभा सीट के लिए भाजपा के  कन्हैया लाल मीणा कांग्रेस के मुरारी लाल मीणा निर्दलीय नरेश मीणा ने भरा नामांकन

दौसा (अवधेश अवस्थी)


दोसा 27 मार्च दौसा लोकसभा सीट पर कांग्रेस और भाजपा पार्टी  की ओर से अपने प्रत्याशियों की घोषणा के बाद बुधवार को भाजपा के कन्हैया लाल मीणा कांग्रेस के मुरारी लाल मीणा दोनों ही दलों के प्रत्याशियों ने कलेक्ट्रेट में पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया. साथ ही कांग्रेस से बागी होकर नरेश मीणा ने भी निर्दलीय अपना नामांकन दाखिल किया है. हालांकि नामांकन के दौरान भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों में गुटबाजी देखने को मिली.

बुधवार को सबसे पहले दौसा विधायक मुरारीलाल मीणा ने 11 बजे जिला निर्वाचन अधिकारी देवेंद्र कुमार के समक्ष पेश होकर दौसा लोकसभा प्रत्याशी के लिए अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री ममता भूपेश, पूर्व विधायक गजराज खटाना, पीआर मीणा सहित कांग्रेस के कई नेता शामिल रहें, लेकिन नामांकन के दौरान लालसोट से पूर्व विधायक और कांग्रेस सरकार के तत्कालीन मंत्री रहे परसादी लाल मीणा नदारद रहे. वहीं, नामांकन के बाद मुरारी लाल मीणा ने कहा कि पार्टी ने जनभावनाओं को ध्यान में रखते हुए लोकसभा क्षेत्र से टिकट दिया. इसे लेकर आमजन में जबरदस्त उत्साह है. 

 भाजपा प्रत्याशी कन्हैया लाल मीणा ने ने11:15 भरा नामांकन

भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा अपने हजारों समर्थकों के साथ दौसा कलेक्ट्रेट पहुंचे. इस दौरान उनके साथ बांदीकुई विधायक भागचंद टांकड़ा, महुवा विधायक राजेंद्र प्रधान , लालसोट विधायक रामविलास मीणा सहित कई भाजपा नेता मौजूद रहे. ऐसे में साढ़े 11 बजे जिला निर्वाचन अधिकारी देवेंद्र कुमार यादव के समक्ष पेश होकर कन्हैयालाल मीणा ने भाजपा की ओर से लोकसभा प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन दाखिल किया सब सर पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है पूरे देश में भाजपा की लहर चल रही है आम जनता के सहयोग से दोसा लोकसभा क्षेत्र से आपका अपना कन्हैया लाल मीणा की जीत आपकी अपनी होगी  .. 

कांग्रेस से बागी होकर निर्दलीय के रूप में छात्र नेता नरेश मीणा ने दाखिल किया नामांकन: कांग्रेस से बागी होकर

लोकसभा चुनाव के मैदान में कूदे नरेश मीना भी सवा 11 बजे जयपुर से दौसा कलेक्ट्रेट पहुंचे. इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद रहे. ऐसे में 11:45 बजे नरेश मीणा ने जिला निर्वाचन अधिकारी देवेंद्र कुमार के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के बाद नरेश मीणा ने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा- पार्टी के नेताओं ने मुझे भरोसा देकर कांग्रेस ज्वॉइन करवाई, लेकिन मुझे टिकट नहीं देकर कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने मेरे साथ छलावा किया है.

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................