नन्देरा बास की पुलिया के पास नहर पर 6 व्यक्ति कर रहे साइबर ठगी: पुलिस को देखकर जंगल की तरफ भागे, 3 साइबर ठग गिरफ्तार

ठगों के कब्जे से 1 लाख 58 हजार रुपये जब्त , तीन साइबर ठग अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे।

Jun 17, 2024 - 13:10
 0
नन्देरा बास की पुलिया के पास नहर पर 6 व्यक्ति कर रहे साइबर ठगी: पुलिस को देखकर जंगल की तरफ भागे, 3 साइबर ठग गिरफ्तार

डीग जिले के कामां थाना पुलिस ने 3 साइबर ठगों को गिरफ्तार किया है। ठगों के कब्जे से 1 लाख 58 हजार रुपये जब्त किए गए हैं। कार्रवाई के दौरान तीन साइबर ठग अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। भागने वाले आरोपी मौके पर अपने मोबाइल फेंक गए। फिलहाल पुलिस फरार हुए आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि देर रात मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी की नन्देरा बास की पुलिया के पास नहर पर 6 व्यक्ति साइबर ठगी कर रहे हैं। सूचना पर पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर 3 साइबर ठग मोबाइलों को फेंक जंगल की तरफ भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया लेकिन, वह भागने में कामयाब रहे। बाकी तीन साइबर ठगों को पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में साइबर ठगों ने अपना नाम असीम, मह्बर और रासिद निवासी नन्देरावास थाना कामां होना बताया। गिरफ्तार हुए बदमाशों ने फरार हुए अपने तीनों साथियों के नाम पते भी बताये।

आरोपियों ने बताया की वह ऑनलाइन ठगी का काम करते हैं। अपनी पहचान छुपाने के लिए वह फर्जी नामों से सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाते हैं। इसके अलावा लड़कियों के नाम से आईडी बनाकर लोगों से वीडियो कॉल कर सेक्सटॉर्शन के जरिए ठगी करते हैं। जो हमारे पास पैसे मिले हैं वह साइबर ठगी के हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................