प्यार में पागल महिला ने बदल दिए सारे रिश्ते: पति भाई, सास-ससुर को माता-पिता तो ससुराल को बता रही पीहर

Jul 22, 2022 - 19:23
 0
प्यार में पागल महिला ने बदल दिए सारे रिश्ते: पति भाई, सास-ससुर को माता-पिता तो ससुराल को बता रही पीहर

नीमराना (अलवर,राजस्थान) सुनने में यह भले ही अजीब लगे लेकिन यह सच है । मामला अलवर के नीमराना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है जहां से हरियाणा का एक युवक एक विवाहिता को भगा ले गया। मामला नीमराना के नजदीकी गांव सिलारपुर का है जहां के रहने वाले सुनील कुमार ने 11 जुलाई को मामला दर्ज करवाया जिसमें उसने बताया कि रवि सैनी पुत्र राजेन्द्र सैनी मेरी पत्नी रिया (24) को भगा कर ले गया जो नारनौल का रहने वाला है!
एएसआई महेंद्रसिंह यादव ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर 11 जुलाई को रिया की तलाश में ससुराल पक्ष के लोग सरपंच पति दिनेश के साथ नारनौल गए थे। जहां आरोपी के घरवालों से इनकी काफी देर तक कहासुनी हुई। इसी दौरान आरोपी के परिवार वालों ने सरपंचपति दिनेश कुमार पर लाठी डंडों व पत्थरों से जानलेवा हमला बोल दिया जिसमें दिनेश के सिर में चोटें लगी। मामला बढ़ने के बाद हरियाणा पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को नारनोल सिटी पुलिस थाने ले गई। जहां से नीमराना पुलिस महिला रिया को अपने साथ ले आई। महिला को नारी निकेतन अलवर भेज दिया गया।

बेटे के जन्म पर ससुराल में रिया ने किया था कुआ पूजन:-हैरान करने वाली बात तो यह है कि प्रेमी को पाने के लिए महिला ने सभी रिश्ते ही बदल दिए। महिला रिया ने कहा कि सिलारपुर उसका गांव है और उसने नारनौल निवासी रवि सैनी से शादी कर ली है। नीमराना निवासी सुनील जबरन मुझे अपनी पत्नी बता रहा है,जबकि वह मेरा भाई है और जिन्हें सास-ससुर बताया जा रहा है असल में वह मेरे माता-पिता है। वहीं तीन साल के लड़के की बात की जा रही है वह तो मेरा भतीजा है। पीड़ित सुनील ने पुलिस को परिवार का राशन कार्ड, शादी और कुआं पूजन के फोटो भी दिखाए हैं। वहीं महिला रिया ने सभी फोटो ओर दस्तावेजों को फर्जी तरीके से बनवाए हुए बताया है। रिया अपने ही बेटे पुलकित को प्रेमी के साथ चले जाने के बाद अब इसे अपना भतीजा बता रही है। रिया और सुनील की शादी नीमराना के हनुमान मंदिर में नवंबर 2018 में हुई थी। अक्टूबर 2019 में बेटे पुलकित का जन्म हुआ और कुआं पूजन का कार्यक्रम भी किया गया था। आपको बता दे रिया मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। दोनों की स्थानीय हनुमान मंदिर में महंत की मोजुदगी में ही शादी हुई थी।

राशन कार्ड में रिया का नाम दर्ज:- महिला के पति सुनील ने बताया कि नारनौल निवासी आरोपी रवि हरियाणा के बावल में एक कंपनी में काम करता है। उसके पास साधारण की पैड का मोबाइल है लेकिन उसने रिया को एंड्राइड फोन दिलवा रखा था। जब रिया से मोबाइल के बारे में पूछा जाता तो वह नित नए बहाने बनाती थी।

कोर्ट ने महिला की स्वेच्छा से भेजा प्रेमी के साथ:- बुधवार को महिला रिया को बहरोड़ कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट ने जब महिला से पूछा कि वह किसके साथ रहना चाहती है तो महिला ने अपने प्रेमी रवि के साथ रहने की इच्छा जताई। इस पर कोर्ट ने महिला को प्रेमी के साथ जाने की इजाजत दी है। वहीं छोटे बालक को लेकर रिया के सास ससुर का कहना है कि रिया घर नहीं आईं ऐसे में बेटे को हम पालेंगे,बेटा तो हमारा ही है वह चली गई तो कोई बात नहीं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है