भारतीय सेना के हेलीकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी: धोलीपाल में कराई एमरजेंसी लेडिंग

भारतीय सेना के हेलीकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी: धोलीपाल में कराई एमरजेंसी लेडिंग

हनुमानगढ़ (राजस्थान) हनुमानगढ़ मंगलवार सुबह भारतीय सेना के हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आने के चलते लेडिंग खेत में करवानी पड़ी। हेलीकॉप्टर में पायलट सहित सवार सभी लोग सुरक्षित है। मौके पर सरपंच पति अयूब खान,बीट प्रभारी आरिफ से मिली जानकारी के अनुसार यह हेलीकॉप्टर सूरतगढ़ से आज सुबह उड़ान भरी।
9 एमएमके रोही ददार सिंह की ढ़ाणी धोलीपाल के पास अचानक तकनीकी खराबी के चलते हेलीकॉप्टर की एमरजेंसी लेडिंग करवानी पड़ी। बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर में करीब 8-9 लोग सवार थे जो सभी सुरक्षित है। मौके पर सादुलशहर पुलिस,संगरिया पुलिस के अलावा अन्य अधिकारी भी पहुंच रहे है। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है