प्राणघातक हमले के तीन मामलों में पांच आरोपी गिरफ्तार

Aug 12, 2021 - 03:26
 0
प्राणघातक हमले के तीन मामलों में पांच आरोपी गिरफ्तार

ड़ीग (भरतपुर, राजस्थान/पदम जैन)  पुलिस ने तीन अलग-अलग मामलों में जानलेवा हमले के आरोपो में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  खोह थाना प्रभारी धारा सिंह के अनुसार उन्होंने गांव गढ़ी मेंवात में दबिश देकर साकिर पुत्र अलीम मेव निवासी गड़ी मेवात थाना खोह को करीब 2 माह पुराने एक प्राणघातक हमले के मामले में गिरफ्तार किया है। इस संबंध में गांव गढ़ी मेवात निवासी जरीना पत्नी फारुख मेव ने गांव के ही साकिर पुत्र अलीम मेव सहित आठ जनों के खिलाफ उसके व उसके परिजनों के साथ मारपीट और जानलेवा हमला करने का अभियोग 18 जून 2021 को थाना खोह में दर्ज कराया था। एसआई अजय यादव ने भी डेढ़ माह पुराने एक मारपीट के प्रकरण में गांव गुहाना से विष्णु पुत्र प्रहलाद ,लख्मी राम पुत्र भगवान सहाय, चुन्नीलाल पुत्र हरेत गुर्जर को प्राणघातक हमले के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस प्रकरण में गांव गुहाना निवासी रोशन पुत्र बदन सिंह गुर्जर ने गांव के ही विष्णु सिंह गुर्जर बगैरा 15 जनों के खिलाफ प्राणघातक हमले का मुकदमा 29 जून 2021 को  थाना खोह में दर्ज कराया था ।
ड़ीग थाना पुलिस ने बुधवार को गांव बहताना से अशोक कुमार पुत्र लोकन उर्फ लोकेंद्र लोधा निवासी बहताना थाना ड़ीग को एक माह पुराने झगड़े के मामले में प्राणघातक हमले के आरोप में गिरफ्तार किया है।
 थाना प्रभारी रघुवीर सिंह के अनुसार इस प्रकरण में गांव बहताना निवासी अर्जुन पुत्र लखपत सिंह ठाकुर ने गांव के ही अशोक लोधा बगैरा आधा दर्जन लोगों के खिलाफ लाठी-डंडों  से मारपीट कर जानलेवा चोट पहुंचाने का मुकदमा 4 जुलाई 2021 को थाना ड़ीग  में दर्ज कराया था।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................