किन्नर से हुई दोस्ती फिर प्यार, शादी से इंकार तो गुस्साए प्रेमी ने घोंप दिया चाकू

किन्नर से हुई दोस्ती फिर प्यार, शादी से इंकार तो गुस्साए प्रेमी ने घोंप दिया चाकू

चित्तौड़गढ़ (राजथान/ बृजेश शर्मा)  कहते हैं प्यार बहुत अंधा होता है यह जात धर्म लिंग कुछ नहीं देखता बस हो जाता है और जब एक बार हो गया तो पीछा नहीं छोड़ता और इस अंधे प्यार में पागल प्रेमी कुछ भी हद से गुजर जाते हैं ऐसा ही एक मामला मेवाड़ के सिरमौर चित्तौड़गढ़ मैं आज घटित हुआ जब यहां के एक युवक को पड़ोस के ही एक किन्नर से फेसबुक पर दोस्ती के बाद प्यार हो गया और जब किन्नर ने शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया तो युवक ने चाकू घोंप दिया।
जानकारी में सामने आया कि उदयपुर जिले में भिंडर निवासी किन्नर सोनिया की फेसबुक के जरिए चित्तौड़गढ़ में रहने वाले युवक से दोस्ती हुई और यह दोस्ती बाद में चाहत में बदल गई। दो साल तक इनके बीच सम्पर्क बना रहा। पिछले चार-पांच माह से किन्नर सोनिया ने लक्ष्मण मीणा से बातचीत करना बंद कर दिया।
इसके पीछे कारण बताया गया कि युवक लक्ष्मण मीणा ने किन्नर सोनिया से शादी करने की बात कही। जबकि यह युवक पहले से ही विवाहित है। जब किन्नर सोनिया ने युवक से बातचीत करना बंद किया तो लक्ष्मण ने उसके वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिए। फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद किन्नर ने उससे बातचीत की। बातचीत करने के बाद मामला निपटाने के लिए किन्नर सोनिया गुरुवार को चित्तौड़गढ़ पहुंची। यहां मोहर मगरी स्थित एक मकान में मौजूद लक्ष्मण मीणा ने बातचीत के दौरान उसकी आंखों में मिर्ची डाल दी। बाद में उस पर चाकू से वार कर दिया और फरार हो गया।
घायल अवस्था में किन्नर को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। इस मामले की सूचना मिली तो मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने घायल किन्नर के बयान दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।