रामगढ़ मे शांतिपूर्ण सम्पन्न हुए पंचायतीराज आम चुनाव

Oct 26, 2021 - 23:56
 0
रामगढ़ मे शांतिपूर्ण सम्पन्न हुए पंचायतीराज आम चुनाव

अलवर जिले में होने वाले जिला परिषद और पंचायत समिति चुनाव का रामगढ़ पंचायत समिति के सेक्टर नंबर 6 से तीसरा और अंतिम चरण शांतिपूर्ण संपन्न हुआ। जिसमें सुबह 12:00 बजे तक शामगढ़ पंचायत समीति में करीब 26.20% मतदान हुआ उसके बाद 3:00 बजे तक रामगढ पंचायत समीति क्षेत्र में 47.72 प्रतिशत और कस्बा अलावडा में 59%  मतदान हुआ। शाम 5:00 बजे रामगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र में 57 पॉइंट जीरो 1% मतदान किया गया जिसमें 75780 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया इधर कस्बा अलावड़ा में 70.30% मतदान हुआ।
एसडीएम कार्यालय के अनुसार रामगढ़ पंचायत समिति के सभी क्षेत्रों में शांतिपूर्ण मतदान हुआ कहीं से कोई इसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिली क्षेत्र के अति संवेदनशील एवं संवेदनशील बूथों पर पुलिस की माकूल व्यवस्था रही इधर सेक्टर 6 प्रभारी डीएसपी राजेश शर्मा एडिशनल एसपी सरिता सिंह एसपी तेजस्विनी गौतम क्षेत्र का दौरा कर व्यवस्थाओं का जायजा लेते रहे।
पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कस्बा अलावड़ा के वार्ड संख्या 9 से 1:07 पर अपने मत का प्रयोग किया और मीडिया को बताया कि पूरे क्षेत्र में मतदान शांतिपूर्ण हो रहा है।इधर कस्बा अलावड़ा के प्रत्येक बूथ पर कक्षा सात आठ और नौ के स्वयंसेवी छात्र छात्राएं स्काउट गाइड के प्रत्येक बूथ पर दो दो बच्चों को लगाया हुआ था जो कि निस्वार्थ भावना से मन से कार्य कर रहे थे जिनकी ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी और सेक्टर प्रभारी डॉ सुरेश द्वारा दी प्रशंसा की गई।
इधर मैडिकल विभाग द्वारा बूथ पर आए वोटरों की इक्छा से कोरोना वैक्सीन के टीके लगाए गए जिसमें एएनएम बीना सैनी ने बताया करीब 100 लोगों का वैक्सीनैशन किया गया।वोटिंग के दौरान पोलिंग बूथ से दोनों और 200-200 मीटर दूरी पर सभी पार्टियों और निर्दलिय प्रत्याशियों के समर्थक अपने अपने पक्ष के मतदाताओं की पहचान क्रमांक पर्चीयां तैयार करते रहे।कस्बा अलावडा में सुबह से ही मतदाओं की कतार लगी रही। इधर चौमा गांव में मीडिया द्वारा राउंड लगाने के दौरान दो बूथों पर  किसी भी मतदाता के नहीं आने से पोलिंग पार्टी और प्रत्याशियों के एजेंट आराम करते मिले

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................