कांम्यवन को लेकर साध्वी ऋतंभरा से मिला प्रतिनिधी मण्डल

Apr 12, 2021 - 23:58
 0
कांम्यवन को लेकर साध्वी ऋतंभरा से मिला प्रतिनिधी मण्डल

पहाड़ी (भरतपुर,राजस्थान/ उदयसिंह) ब्रज क्षेत्र काम्यवन में भगवान श्री कष्ण की क्रीडा स्थली के नाम से विश्व विख्यात है।  प्रसिद्व काम्यवन (कामा )में बदती क्रीडा स्थलीयो के समीप पर्वतो पर बेलगाम  अवेध खनन  व क्षेत्र धडल्ले से हो रही गोतस्करी की घटनाओं से  आमजन त्रस्त है जिसको लेकर  रविवार को कामा के  सामजसेवी विजय मिश्रा के नेतृत्व में  एक प्रतिनिधी मण्डल ने बंृन्दावन स्थित वात्सल्य ग्राम मे दीदी साध्वी ऋतंभरा मिला है।
सांध्वी ने करीब दो घंटे तक क्षेत्र की ंपृष्ठ भूभि बृज नगरी को मेवात से जोडने के मामले में विस्तार से चर्चा कर हालत जाने साध्वी ने कृष्ण की क्रीडा स्थली के पर्वतो पर अवेधखनन व गौहत्याओ को लेकर खासी नाराजगी जाहिर की है। जिसको लेकर कामा को आध्यत्मिक ओर धार्मिक पर्यटन की नगरी को ब्रज विकास का गठन पर विचार रखा गया है। इस को लेकर कामा आने का प्रस्ताव रखा गया है। साध्वी का कहना था विकास बोर्ड बनने से रोजगार के अवसर बढेगे अपराधो पर अंकुश लगेगा।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................