कोरोना महामारी से बचाव के उपायों को लेकर तिगांवा में प्रशिक्षण कार्यक्रम सम्पन्न

May 15, 2021 - 22:08
 0
कोरोना महामारी से बचाव के उपायों को लेकर तिगांवा में प्रशिक्षण कार्यक्रम सम्पन्न

कोटकासिम (अलवर,राजस्थान/ संजय बागड़ी) कोटकासिम उपखंड की ग्राम पंचायत तिगांवा में राजीव गांधी सेवा केंद्र में शनिवार को कोरोना महामारी से बचाव के उपायों के प्रचार प्रसार को लेकर एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया गया। आयोजित प्रशिक्षण कार्यशाला में  विकास अधिकारी ओमप्रकाश सैनी ने बताया कि हम सब को मिलकर कोरोना महामारी से लड़ना है और अपने क्षेत्र के लोगों को भी समझना की बिना किसी आवश्यक कार्य के आप बाजारो में ना जाएं यदि ऐसा करते हो तो यह आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है। इसके साथ ही आप घर से बाहर नही निकले,  कुड़ा कचरा इधर उधर ना डाले ,खुले में शौच ना जाए और हमेशा मास्क का उपयोग करें साथ ही बार बार साबुन से हाथ धोते रहें।
कार्यशाला के दौरान तिगांवा सरपंच संदीप सिंह तंवर ने कोरोना  महामारी में ड्यूटी कर रहे समस्त कार्यकर्ताओं को मास्क व सेनेटाइजार उपलब्ध वितरित किए। उन्होंने कहा कि ये सब कोरोना योद्धा ही हमें इस ख़तरनाक महामारी से जीता पाएंगे। इनकी सुरक्षा करना हमारा परम कर्तव्य है अतः इनको सुरक्षा उपकरण देना हमारा फ़र्ज़ हो नहीं बल्कि जिम्मेवारी भी बनती है। इसी के साथ सभी कोरोना योद्धाओं का धन्यवाद भी किया। आयोजित इस कार्यशाला  में तीगांवा ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच शेरसिंह तंवर, पंच विनोद कुमार शास्त्री उप सरपंच, रमेशचंद ग्राम विकास अधिकारी, सतपाल सिंह रोजगार सहायक, समस्त आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओ के साथ साथ समस्त पम्प चालक व पंच गण शामिल हुए। कार्यशाला के दौरान कोरोना के मध्यनजर सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन का पूर्ण रूप से पालन किया गया।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................