ब्लॉक स्तरिय ग्रामीण ओलंपिक का विधायक साफिया खान ने किया उदघाटन:मैच रस्साकस्सी के दौरान अधिकारियों की मौजूदगी में रस्सा टूटा

Aug 18, 2023 - 07:06
 0
ब्लॉक स्तरिय ग्रामीण ओलंपिक का विधायक  साफिया खान ने किया उदघाटन:मैच रस्साकस्सी के दौरान अधिकारियों की मौजूदगी में रस्सा टूटा

रामगढ ,अलवर (राधेश्याम गेरा)

राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के ब्लाक स्तरिय खेलों का आयोजन ग्राम पंचायत अलावडा के सीनियर सैकेंडरी विद्यालय के खेल मैदान पर मुख्य अतिथि विधायक साफिया जुबेर के आतिथ्य में कार्यक्रम आयोजित कर शुरु हुआ। जिसमें रामगढ ब्लाक की 205 टीमों के 2232 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। 
 
मैचों के उदघाटन की विधायक साफिया जुबेर खान द्वारा विधिवत घोषणा के बाद जैसे ही मैच शुरु हुए उसमें ग्राम ढाढोली और मूनपुर की छात्राओं के पहले ही रस्सा कस्सी के मैच में मौजूद अधिकारियों की मौजूदगी में ही रस्सा टूट गया। जिससे साफ जाहिर होता है कि सरकार द्वारा कराए जा रहे राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों में भी भ्रष्टाचार व्याप्त है। यह रस्सा पंचायत समिति द्वारा उपलब्ध कराया जाना बताया जा रहा था।

कस्बा अलावडा में चल रहे ब्लाक स्तरिय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का आयोजन मुख्य अतिथि विधायक साफिया जुबेर खान के आतिथ्य में शुरू हुआ। जिसमें विधायक साफिया जुबेर,एसडीएम अमित वर्मा,ब्लाक शिक्षि अधिकारी सीपी जायसवाल,थाना अधिकारी राजपाल सिंह,विकास अधिकारी रामदयाल वर्मा, सरपंच जुम्मा खान,भामाशाह ताहिर भाई सहित मंचासीन सभी समस्त अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वापी भेट कर स्वागत किया गया। 
स्वागत समारोह के पश्चात प्रतियोगिता में भाग लेने आई टीमों के खिलाड़ियों ने मार्च पास्ट कर अपनी अपनी टीम का परिचय देते हुए झण्डे को सलामी दी। उसके बाद अलावडा के विभिन्न स्कूली बच्चों ने स्वागत गान और सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। 
इस दौरान ब्लाक शिक्षा अधिकारी सीपी जायसवाल ने कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ब्लाक स्तर पर विजता टीमों का मुकाबला 1 सितम्बर से अलवर होने वाली जिला स्तरिय प्रतियोगिता में होगा। शारीरिक शिक्षक संघ ब्लाक अध्यक्ष पीटीआई फजरु खां द्वारा मौजूद विधायक और अधिकारियों का ध्यान खेल मैदान के अंदर से जा रही 11 केवी की लाइन हटवाने और जिले में दूसरे नं पर सबसे बड़े खेल मैदान की चार दिवार पक्की कराने सहित खेल मैदान को राज्य सरकार से ब्लाक स्तरिय स्टेडियम बनवाने की मांग की गई। 
विधायक साफिया जुबेर द्वारा सम्बोधित करते हुए अपने कार्यकाल में अलावडा की पीएचसी को सीएचसी में क्रमोन्नत कराने और सीएचसी के लिए एम्बुलेंस उपलब्ध कराने सहित कराए गए विकास कार्यों के बारे में कहा और कहा कि यदि अबकी बार प्रदेश में फिर से कांग्रेस और रामगढ में कांग्रेस पार्टी का विधायक आ गया तो अलावडा को भी नगरपालिका बनाया जाएगा जिससे आलावडा का समुचित विकास हो सके। और खेल मैदान से विद्युत लाइन हटवाने के लिए विधायक कोटे से छः लाख रुपये जमा करा दिए जाने की जानकारी दी। विद्युत विभाग द्वारा कुछ लोगों द्वारा लाइन शिफ्टिंग में विरोध करने की बात बनाने पर थाना अधिकारी को विद्युत विभाग का सहयोग कर लाइन शिफ्ट कराने के निर्देश पर गए।
इधर सोशियल मीडिया पर रस्सा टूटने की विडियो डाल भ्रष्ट अधिकारी कर्मचारियों को लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार को ट्रोल किया जा रहा है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................