पूर्व मंत्री डा. रोहिताश्व शर्मा का बयान: भाजपा की परिर्वतन यात्रा पर नजरें और नेताओं के आकर्षण पर

Sep 18, 2023 - 16:02
Sep 18, 2023 - 16:05
 0
पूर्व मंत्री डा. रोहिताश्व शर्मा का बयान: भाजपा की परिर्वतन यात्रा पर नजरें और नेताओं के आकर्षण पर

बानसूर,कोटपूतली-बहरोड

भारतीय जनता पार्टी की परिर्वतन यात्रा को लेकर पुर्व मंत्री डा. रोहिताश्व शर्मा ने एक बयान जारी किया है। जिसमें पुर्व मंत्री ने परिर्वतन यात्रा में चल रहे नेताओ पर निशाना साधा है।

उन्होंने बयान में कहा कि 19 सितंबर को भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा बानसूर आ रही है। आज तक बानसूर में जितनी भी परिर्वतन यात्राएं बानसूर आई है जिनका नेतृत्व वसुन्धरा राजे सिंधिया ने किया है। लेकीन अबकी बार जो यात्रा आ रही उसके नेतृत्व की किसी को जानकारी नहीं है। यात्रा में कुछ छूटभैये और बड़े नेता शामिल हो रहे हैं। और उनका उद्देश्य कांग्रेस का विरोध करना है और भारतीय जनता पार्टी को बहुमत दिलाना है।

उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि किसी भी नेता में जो इस परिर्वतन यात्रा में शामिल हो रहे हैं उनका कोई आकर्षण है या पब्लिक को प्रभावित करेगा। उन्होंने कहा कि बानसूर में यात्रा को रिसीव करने के लिए जिसे कनविनर बनाया गया है,उसने जिंदगी में भारतीय जनता पार्टी को वोट नहीं दिया है और बानसूर की जनता इसे भलीभांति जानती है कि यह अवसर वादी आदमी है।

उन्होंने नए टिकट मांगने वाले नेताओं को लेकर कहा कि जो कल तक कांग्रेस की जय बोल रहे थे आज वो ही लोग टिकट के लिए भाजपा की जय बोल रहे हैं। इनको भाजपा की रीति नीतियों का ज्ञान नहीं है, टिकट की खिड़की का ज्ञान नहीं है कि टिकट किस खिड़की पर मिलेगा। ये यह समझकर आए हैं कि रोडवेज की तरह लाइन में लगकर मिल जायेगा या अलवर रेल्व स्टेशन पर मिल जायेगा। इनको यह नहीं पता कि राजनीति का टिकट कैसे मिलता है। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि इस रैली में बड़े शातिर तरीके का एक उम्मीदवार ऐसा है जिसका टिकट करीब करीब फाइनल है। लेकिन वह अपने साथियों को धोखा दे रहा है। वह रैली के लिए टिकटार्थीयो से चंदा इकट्ठा करवा रहा है। अगर ऐसे चालक आदमी को अगर बानसूर का विधायक भी बना दोगे तो बानसूर का क्या भला करेगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow