समाजसेवी के सी मीना ने महुआ केंद्रीय रोडवेज बस स्टैंड को इन्वेटर व अनाउंसमेंट स्टूमेंट किए भेंट

Oct 5, 2023 - 19:06
 0
समाजसेवी के सी मीना  ने महुआ केंद्रीय  रोडवेज बस स्टैंड को इन्वेटर व अनाउंसमेंट स्टूमेंट किए भेंट

महुआ (अवधेश अवस्थी)  महुआ उपखंड मुख्यालय स्थित केंद्रीय रोडवेज बस स्टैंड पर इनवर्टर में वाहनों के आने-जाने की सूचना हेतु अनाउंसमेंट इंस्ट्रूमेंट की कमी को ध्यान में रखते हुए आवासन मंडल के पूर्व मुख्य अभियंता  समाजसेवी के सी मीना ने आम जनकी सुविधा को ध्यान में रखते हुए रोडवेज प्रशासन की मांग पर यात्री सुविधाओं हेतु केंद्रीय बस स्टैंड महुआ को इन्वेटर  व अनाउंसमेंट स्टूमेंट भेट किये। इस अवसर पर केंद्रीय रोडवेज बस स्टैंड आने पर हिंडौन डिपो के मुख्य प्रबंधक बहादुर सिंह गुर्जर ने के सी मीना का माला व अन्य अतिथियों का माला साफा पहना कर  स्वागत किया।
इस दौरान बस स्टैंड पर उपस्थित जन समूह को सम्बोधित करते हुए समाजसेवी के सी मीणा ने कहा कि अपने कमाए हुए धन में से परमार्थ हेतु  खर्च करने पर मुझे खुशी मिलती है इसलिए प्रत्येक व्यक्ति को परमार्थ के लिए अपनी आय में से कुछ खर्च  करना चाहिए। मेरी इसी सोच के कारण आज में जनहित के कार्य में अपनी भागीदारी निभा पाया हूँ। उन्होंने उपस्थित लोगों सहित रोडवेज प्रशासन को आश्वस्त किया कि सामाजिक सरोकार हेतु मुझसे सहयोग रूप में जो कुछ भी बन पड़ेगा ,मै करने को हमेशा तत्पर रहूंगा।
इस अवसर पर उनके साथ जलदाय विभाग   के रिटायर्ड चीफ इंजीनियर बी एस मीना ने भी लोगों को सम्बोधित कर  सामाजिक सरोकार  के कार्य करने के आह्वान किया । इस अवसर पर रोडवेज के प्रबंधक प्रशासन अशोक शर्मा, प्रबंधक यातायात महावीर सिंह, यातायात निरीक्षक जगदीश सोलंकी, महुआ बस स्टैंड प्रभारी हितेश जोशी, बृजेंद्र शर्मा, महेन्द्र शर्मा, मुकेश शर्मा, आयुष सिंघल, नेहरू मीना शहित अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................