नाकेबंदी के दौरान वसूली:एएसआई सहित 4 पुलिसकर्मी सेवा से बर्खास्त

Oct 19, 2023 - 07:11
Oct 19, 2023 - 07:11
 0
नाकेबंदी के दौरान वसूली:एएसआई सहित 4 पुलिसकर्मी सेवा से बर्खास्त
इसी कार को नाकाबंदी के दौरान रोका गया था

दौसा ,राजस्थान

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर पुलिस के द्वारा विभिन्न स्थानों पर नाकेबंदी एवं सघन जांच अभियान चलाया हुआ है जिसके दौरान दोसा जिले में कार सवारों से जबरन वसूली के मामले में दौसा महिला थाने के चार पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया।और बाद में दौसा पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा ने चारों पुलिसकर्मियों को सेवा से बर्खास्त कर दिया।
कोतवाली थाना प्रभारी हीरालाल सैनी ने बताया कि ASI विनय कुमार,कॉन्स्टेबल राजेश,सुरेश एवं शिवचरण को गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया। चारो को 2 दिन के रिमाण्ड पर सौपा है

घटनाक्रम:- सीकर जिले के केगुमाना का बास निवासी वीरेन्द्र जाखड़ ने मामला दर्ज कराया कि वह 16 अक्टूबर को गाड़ी खरीदने के लिए 5 लाख रुपये लेकर अपने साथी अनिल व अरुण के साथ आगरा जा रहा था जहां दौसा में कलेक्ट्रेट सर्किल पर पुलिसकर्मीयो ने उनकी तलाशी ली तो बेग में नगदी मिली। पूछताछ में उन्होंने इस रकम से गाड़ी खरीदना बताया।
कार में नगदी मिलने के बाद पुलिसकर्मियों ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि नकदी जब्त होगी और गिरफ्तार भी किया जाएगा दो महीने तक जमानत नहीं होगी इसके बाद 50 हजार रुपए निकाल बेग लौटा दिया और शेष रकम न देखने दी और न गिरने दी। इसके बाद दोनों साथियों को बेग देकर बस में बैठा दिया और पीड़ित को कार से बस के पीछे जाने को कहा दोनों साथी बस से महुआ उतरे और कार में बैठे इसके बाद बेग में रकम सम्भाली हो 3लाख 50 हजार रुपए निकले । पीड़ित का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने 50,000 की जगह है 1.50 लाख रूपए निकाल लिए थे इसके बाद पीड़ितों ने मामला दर्ज कराया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................