नशे में टल्ली प्रॉपर्टी डीलर ने कमरे में कुतिया से किया दुष्कर्म: फिर तीसरी मंजिल से फेंक हुआ फरार

फीमेल डॉग गंभीर रूप से घायल हो गई. हालांकि, फीमेल डॉग का इलाज करवाया जा रहा है

Oct 29, 2023 - 17:47
Oct 30, 2023 - 20:31
 0
नशे में टल्ली प्रॉपर्टी डीलर ने कमरे में कुतिया से किया दुष्कर्म: फिर तीसरी मंजिल से फेंक हुआ फरार

इंसान द्वारा इंसानों के साथ घिनौनी हरकत करने के मामले तो सामने आते ही हैं, लेकिन हैरानी की बात तो तब होती है जब इंसान जानवरों को भी न छोड़ते, यूपी के गौतमबुद्धनगर जिले में एक 28 साल के शख्स ने एक फीमेल डॉग के साथ दुष्कर्म की वरदात को अंजाम दिया है दरअसल  शर्मनाक करने वाली खबर ग्रेटर नोएडा से सामने आई है। जहां एक शख्स पर आवारा कुत्ते के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे तीसरी मंजिल से नीचे फेंक कर फरार हो गया । खबर के बारे में जानकर आस-पास के लोग हैरानी जता रहे हैं।
बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र के अल्फा- 2 में किराए के मकान में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर ने नशे में टल्ली होने के बाद गली में घूम रही एक फीमेल डॉग को पकड़ा और उसे अपने कमरे में ले गया। जिस समय प्रॉपर्टी डीलर फीमेल डॉग के साथ दुष्कर्म कर रहा था, तभी अचानक से पड़ोस में रहने वाले कपल की निगाह आरोपी की गंदी हरकतों पर जाकर ठहर गई। प्रॉपर्टी डीलर फीमेल डॉग के साथ दुष्कर्म करते हुए देखकर कपल ने शोर मचा दिया। शोर शराबा सुनते ही लोगों की भीड़ मौके की तरफ दौड़ पड़ी। लोगों को आता हुआ देखकर बुरी तरह से डरे प्रॉपर्टी डीलर ने कुत्ते को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया और घर छोड़कर फरार हो गया। 
 सूचना पर पहुंची पुलिस ने फीमेल डॉग को एक चिकित्सक से उपचार दिलाया। इस मामले में पुलिस ने भारतीय दंड संहिता धारा 377 (अप्राकृतिक सेक्स) और पशुओं के प्रति क्रूरता निवारण अधिनियम 1960 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद गुरुवार शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। 
एसएचओ विनोद कुमार मिश्रा ने बताया है कि फीमेल डॉग के साथ दुष्कर्म करने का आरोपी एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करता है और घटना के समय वह नशे की हालत में था। आरोपी किसी कंपनी में काम करता है। घटना के समय, वह किसी मादक पदार्थ के प्रभाव में था। आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम, 1960 के तहत भी आरोप लगाए गए हैं। मामले में छानबीन चल रही है। 

  

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है