भाजपा प्रत्याशी बन्नाराम मीना ने हजारो कार्यकर्ताओ की मौजदूगी मे विशाल नामांकन रैली निकाल कर भरा नामांकन पत्र

डाक्टर किरोड़ीलाल भी आए नामांकन पत्र भरवाने

Nov 5, 2023 - 07:54
 0
भाजपा प्रत्याशी बन्नाराम मीना ने हजारो कार्यकर्ताओ की मौजदूगी मे विशाल नामांकन रैली निकाल कर भरा नामांकन पत्र

रैणी (अलवर/ महेश चन्द मीना) अलवर की राजगढ-लक्षमणगढ विधानसभा (68) क्षेत्र से शनिवार को हजारो कार्यकर्ताओ के साथ शनिवार को बीजेपी सिम्बल के साथ अपना नामांकन पत्र भरा ।
इस दौरान डाक्टर किरोड़ीलाल मीना भी राजगढ आए तथा कार्यकर्ताओ मे बहुत ही ज्यादा जोश दिखाई दे रहा था एवं बन्नाराम का शहर राजगढ मे इस दौरान पुष्प वर्षा कर जगह जगह पर स्वागत किया जा रहा था और महिला कार्यकर्ताओ ने भी बढ चढ़कर रूचि दिखाई और भाजपा के पक्ष मे मतदान करने के लिए अपील भी करती हुई दिखाई दे रही थी। बीजेपी प्रत्याशी बन्नाराम की विशाल रैली को देखकर शहर मे जगह जगह पर एक ही चर्चा होती हुई सुनाई दे रही थी कि अबकी बार तो बन्नाराम की जीत पक्की है।
इस बीजेपी के बडे बडे कार्यकर्ताओ से बूथ अध्यक्ष तक मौजूद दिखाई दिए तथा बन्नाराम मीना ने मिडिया को बताया कि यदि हमारी पार्टी मे कोई सीनियर कार्यकर्ता नाराज भी होगे तो एक दो दिन मे ही मना लिये जायेंगे और हमारी भाजपा एक है जैसे कमल के फूल मे अनेक पंखुडिया होती है और वो सभी पंखुडिया मिलकर कमल के फूल को बनाती है ठीक उसी तरह से हमारे सभी कार्यकर्ताओ से मिलकर ही भाजपा है और हम सब भाजपा के सिपाही है और सभी मिलकर भाजपा को विजयी बनायेंगे और यह जीत सभी कार्यकर्ताओ की ही जीत होगी  , भाजपा की जीत होगी और हमारी पार्टी मे सभी कार्यकर्ता बूथ अध्यक्ष से लेकर उपर तक के सभी आला पदाधिकारी सभी एक है और हम सभी का एक ही मुख्य उद्देश्य है भाजपा की जीत ही हम सब की जीत है , नरेन्द्र मोदी की जीत है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................