नीम के पेड़ पर लटका मिला युवती का शव:नहीं हुई पहचान, पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल की फोटो

Dec 30, 2023 - 18:35
Dec 30, 2023 - 18:43
 0
नीम के पेड़ पर लटका मिला युवती का शव:नहीं हुई पहचान, पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल की फोटो

धोलपुर,राजस्थान 

सैंपऊ थाना क्षेत्र के सालेपुर गांव में नीम के पेड़ से युवती का शव लटका मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक युवती की पहचान न होने पर पुलिस ने शव को अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया है। पुलिस ने सोशल मीडिया पर फोटो वायरल कर युवती की शिनाख्त करने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

सालेपुर गांव में खेतों पर काम करने जा रहे किसानों ने करीब 20 साल की युवती का शव नीम के पेड़ पर लटका होने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची ने शव को नीचे उतारा। शव की ​शिनाख्त न होने पर उसे मॉर्च्युरी में रखवाया गया है।

घटनास्थल पर पहुंचे सीओ बाबूलाल मीणा और थाना प्रभारी हरभान सिंह ने बताया कि करीब 25 फीट की ऊंचाई पर युवती का शव पेड़ की डाली से झूल रहा था। पुलिस को डेड बॉडी को नीचे उतारने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद रस्सियों के सहयोग से डेड बॉडी को पेड़ से नीचे उतरा गया। उन्होंने बताया कि युवती जींस शर्ट एवं जैकेट पहने हुए हैं। युवती की जेब से पहचान से संबंधित कोई भी दस्तावेज बरामद नहीं हुआ है। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने बताया की युवती की संदिग्ध हालातों में मौत होने के बाद उसकी पहचान के लिए सोशल मीडिया पर फोटो वायरल किए गए हैं। जिसकी पहचान होने के बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................