गोविन्दगढ़ स्टेशन पर श्री गंगानगर-आगरा कैंट ट्रेन का ठहराव:साफा बांधकर ड्राइवर का किया स्वागत,प्रयागराज का अभी इंतजार

Mar 21, 2024 - 16:44
Mar 21, 2024 - 17:00
 0
गोविन्दगढ़ स्टेशन पर श्री गंगानगर-आगरा कैंट ट्रेन का ठहराव:साफा बांधकर ड्राइवर का किया स्वागत,प्रयागराज का अभी इंतजार

गोविन्दगढ़,अलवर
गोविंदगढ़ क्षेत्र के निवासियों की लंबे समय से लंबी दूरी की ट्रेनों के ठहराव की मांग के चलते आज गोविन्दगढ़ स्टेशन पर गाड़ी संख्या 04731/04732 श्री गंगानगर-आगरा कैंट साप्ताहिक विशेष रेलगाड़ी के पहुचने पर गोविन्दगढ़ क्षेत्र के लोगो के द्वारा लोको पायलट बाबूलाल मीणा,हंसराज मीणा व गार्ड रोहिताश्व सैनी का साफा बाधकर एवं मुँह मीठा करवाकर स्वागत किया गया। यह ट्रेन आज गुरुवार को 12 बजे के करीब पहुची जो की निर्धारित समय से लेट थी। और ट्रेन ने 2 मिनट के ठहराव के बाद प्रस्थान किया।

वही श्री गंगानगर-आगरा कैंट ट्रेन से पहले निकली प्रयागराज एक्सप्रेस का ठहराव गोविंदगढ़ नहीं होने से यहां के लोगों में निराशा जरूर हुई क्योंकि विगत 8- 9 वर्ष से इस ट्रेन के ठहराव की मांग यहां की जा रही है लेकिन अभी तक इस ट्रेन का ठहराव नही हुआ है।

पूर्व zrucc सदस्य नवलकिशोर सैनी ने बताया कि यह गाड़ी संख्या - 04731 श्री गंगानगर-आगरा कैंट श्री गंगानगर से बुधवार को चलकर रात्रि 1:18 AM पर पहुचेगी ओर 1:20 AM पर प्रस्थान करेगी। ओर वापसी गुरुवार को आगरा कैंट से चल कर 10:15AM पर गोविन्दगढ़ पहुचेगी ओर  10:17AM पर प्रस्थान करेगी।

इस दौरान जेडआरयूसीसी के पूर्व सदस्य नवल किशोर,गोपाला सोनी,रवि सनातनी,बृजकिशोर जोशी,राजेश विजयवर्गीय,ओमदीप,शुभम, कुलदीप

,लक्ष्य,जगदीश पंडित,सीताराम , ओमचन्द ,भगीरथ, गिर्राज सहित सैकड़ों की संख्या में क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................