बिल जमा नही होने के कारण कटा विद्युत कनेक्शन : पेयजल सप्लाई रहेगी बाधित

Mar 30, 2023 - 18:32
 0
बिल जमा नही होने के कारण कटा विद्युत कनेक्शन : पेयजल सप्लाई रहेगी बाधित

रामगढ (अलवर,राजस्थान/ राधेश्याम गेरा) रामगढ और अलावडा़ कस्बों की पेयजल सप्लाई को दी जाने वाली विद्यत सप्लाई विद्युत विभाग द्वारा रोक दिए जाने के कारण पेयजल सप्लाई बाधित रहेगी। इसलिए पानी का सदुपयोग करें व्यर्थ ना बहावें सुचारू पेयजल सप्लाई शुरू होने में वक्त भी लग सकता है। वजह जान कर आपको हैरानी होगी की जलदाय विभाग द्वारा विभाग की तरफ अन्य कई तरह के बिजली बिल बकाया हैं लेकिन पेयजल सप्लाई योजना का रामगढ और अलावडा़ कस्बों का केवल एक करंट बिल फरवरी माह का जमा ना करा पाने के कारण विद्युत विभाग द्वारा विद्युत सप्लाई रोक दी गई है।

पीएचईडी विभाग के सहायक अभियंता बचनसिंह मीना ने बताया कि बिजली बिल जमा कराने के लिए विभाग द्वारा फंड जारी ना किए जाने से केवल फरवरी माह का बिल बकाया है जबकी हमने तीन बार बिजली बिल जमा कराने के हमारे विभाग  की बिल जमा कराने वाली शाखा को बिल भेज तीन बार भेजा जा चुका है। अबकी बार सूचना मिली है कि बिल जमा कराने के लिए फंड उपलब्ध नहीं है।

विद्युत विभाग के सहायक अभियंता ओपी अग्रवाल से पूछने के बताया कि पीएचईडी का बिल लाखों रु का होगा है रामगढ, अलावडा, नौगांवा का करीब 15 लाख रुपए के आसपास है। हमने पूर्व में भी अवगत करा दिया था। अभी तो केवल सप्लाई रोकी है यदि शीघ्र बिल जमा नहीं हुआ तो कनेक्शन काटने की कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है