सांसद प्रतिनिधि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाले युवक का अपहरण: मां ने तीन पर नामजद कराई एफआईआर

मां बोली: मेरे बेटे को सांसद प्रतिनिधि के खिलाफ जबरन मुकदमा दर्ज कराने के लिए बुलवाया था रॉयल्टी से जुड़े व्यक्ति ने

Sep 4, 2022 - 19:05
Sep 4, 2022 - 21:56
 0
सांसद प्रतिनिधि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाले युवक का अपहरण:  मां ने तीन पर नामजद कराई एफआईआर

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान)  कामां-पहाड़ी में अवैध खनन व ओवरलोडिंग बंद कराने को लेकर उठ रही आवाजों को अब पुलिस दबाव में आकर मुकदमें दर्ज कर दबाने की कोशिश कर रही है। पहाड़ी थाने में शुक्रवार रात सांसद रंजीता कोली के विधानसभा प्रतिनिधि मनीष शर्मा के खिलाफ दलित उत्पीडन की धाराओं में एक युवक की ओर से दर्ज किए गए मामले में कुछ ऐसी ही कहानी सामने आ रही है। जिस युवक ने मनीष शर्मा के खिलाफ मामला  दर्ज कराया अब उसी युवक की मां ने खनन रॉयल्टी से जुड़े एक व्यक्ति के खिलाफ उसके पुत्र का अपहरण करने का मामला दर्ज कराया है। उधर, कस्बे के व्यापारियों की पूर्व विधायक गोपी गुर्जर, भाजपा के पूर्व राज्यमंत्री जवाहर सिह बेढम, वरिष्ठ नेता रविन्द्र जैन के नेतृत्व में हुई एक बैठक में पुलिस के रवैये के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित कर सांकेतिक धरने व 15 सितम्बर को थाने के घेराव  की चेतावनी दी है।
शुक्रवार देर रात सांसद प्रतिनिधि मनीष शर्मा के खिलाफ पहाड़ी कस्बे के दलित युवक दीपक ने उत्पीडऩ व मारपीट का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। सूचना मिलने पर मनीष शर्मा कस्बे के प्रमुख लोगों के साथ थाने पहुंचे। शर्मा ने मुकदमा दर्ज करा रहे युवक के शराब के नशे में होने का आरोप लगाते हुए तत्काल मेडिकल कराने की मांग की लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी।

काफी वाद-विवाद के बाद मनीष की रिपोर्ट दर्ज की जा सकी। शनिवार को मामले की जानकारी मिलने पर पहाड़ी के व्यापार मंडल ने मंडल के अध्यक्ष मनीष शर्मा पर झूठा मुकदमा दर्ज करने को निंदा प्रस्ताव पारित किया। वहीं पूर्व विधायक गोपी चंद गुर्जर, पूर्व राज्यमंत्री जवाहर सिह बेढम, वरिष्ठ नेता रविन्द्र जैन सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक बैठक की और सामूहिक रुप से कहा कि खनन रॉयल्टी से जुड़ा व्यक्ति, पुलिस के साथ मिलकर झूठा मुकदमा शर्मा के खिलाफ दर्ज कराया, जो निंदनीय है। भाजपाईयों ने सांकेतिक धरना देकर 15 सितम्बर को पहाड़ी थाना प्रभारी की कार्यशैली को लेकर थाने के घेराव की चेतावनी दी है

बेटे के बाद मां ने कराया मामला दर्ज:  मामले में नया मोड़ तब आ गया, जब मनीष शर्मा के खिलाफ दलित उत्पीडऩ का मामला दर्ज कराने वाले युवक दीपक की मां भी एक मुकदम खनन रॉयल्टी से जुड़े समुंदर सिंह के खिलाफ दर्ज कराने पहुंच गई। सुक्को पत्नी प्रेम वाल्मीकि की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट में समुंदर सिंह पर उसके बेटे को शराब पिलाने,  मनीष शर्मा के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराने व उसके बेटे के अपहरण का मामला दर्ज कराया है। 
जवाहर सिह बेढ़म (पूर्व राज्य मंत्री, भाजपा ) का कहना है कि- सांसद प्रतिनिधी मनीष शर्मा के खिलाफ षडयंत्र रचकर मामला दर्ज कराया है। जिसमें रॉयल्टी कर्मी, पुलिस की लिप्तता सामने आई है। क्षेत्रीय जनचेतना मंच का सहयोग करते हुए हमने 15 सितम्बर को पुलिस थाने के घेरा व की योजना बनाई है। 
शिवलहरी मीणा (थाना प्रभारी पहाड़ी) का कहना है कि दलित युवक दीपक हरिजन ने मनीष शर्मा के खिलाफ मारपीट करने व जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद मनीष ने भी दीपक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। अब दीपक की मां ने उसके बेटे का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए रॉयल्टीकर्मी सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।  

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है