बहरोड़ बचाओ जनजागृति यात्रा में उमड़ा जन सैलाब

Jun 25, 2023 - 19:29
Jun 25, 2023 - 19:38
 0
बहरोड़ बचाओ जनजागृति यात्रा में उमड़ा जन सैलाब

बहरोड,अलवर (योगेश शर्मा)

बहरोड़ बचाओ जनजागृति यात्रा की रविवार को सुबह 7 बजे बहरोड़ क्षेत्र के गांव रामचंद्रपुरा में हवन यज्ञ करके डॉ शानू यादव ने बहरोड़ बचाओ जन जागृति यात्रा की शुरूआत की तथा  रामचंद्रपुरा से परतापुर , जैतपुर, बिंझपुर ,हुडिया कलां, काठुवास होती हुई यात्रा मांढन  पहुंचीl
 डॉ शानू यादव के साथ बडी संख्या में महिलाओ और युवाओं ने यात्रा में भाग लिया 
 वहीं यात्रा के  रास्ते में आने वाले ग्रामीणों तथा   बाजार में व्यापारियों के द्वारा  डॉ शानू  यादव का फूल माला, साफा व शोल के द्वारा स्वागत सत्कार किया गया l  गांव काठूवास में युवा मण्डल के सदस्यों ने 31kgकी फूल माला से स्वागत किया डॉ शानू यादव ने जनता को संबोधित करते हुए कहा की बहरोड़ में आज भ्रष्टाचार, भय और आतंक का माहौल बना हुआ है, युवाओं को नशे का आदी बना कर अपराध की दुनिया में धकेला जा रहा है, निर्दोष युवाओं पर जूठे मुकदमे दर्ज करवा उनके  भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है तथा बहरोड़ में नफरत व तानाशाही की राजनीति की जा रही है।
आज बहरोड़ की हालात ये है की हर वर्ग चाहे व्यापारी हो, दुकानदार हो, ठेकेदार हो सब कमिशन खोरी व अवैध वसूली  से परेशान है स्थानीय एमएलए  ने अपने कमिशन के चक्कर में कुंड रोड को नही बनने दिया।
 साथ ही उन्होंने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ वर्ष के शानदार कार्यकाल की उपलब्धियों और विकास योजनाओं के बारे में जनता को जानकारी दी तथा  उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा की इस  बार राजस्थान में भाजपा की सरकार बना कर केंद्र में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जी को मजबूत बनाए ।  डॉ शानू यादव ने गांव मांढन में यात्रा के प्रथम दिन के समापन भाषण में बड़ी संख्या में युवाओं को शपथ से भाजपा की सदस्यता दिलवाई ।

डॉ शानू यादव ने कहा की इतना मान सम्मान स्नेह देख  ऐसा लग रहा है की बहरोड़ की 36 बिरादरी बहरोड़ को भय , आतंक, भ्रष्टाचार और नशे से मुक्त करने के लिए आतुर है। भारी बारिश के मध्य भी युवाओ व महिलाओ का यात्रा के प्रति उत्साह व जोश तथा बड़ी संख्या में साथ चलने  के लिए उन्होंने सभी का आभार प्रकट किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................