चालक को पीट कर, फर्नीचर लदी पिकअप 42 हजार व मोबाइल लूटे

पिक अप में फर्नीचर का लदान कर अहमदाबाद के लिए रवाना हुये चालक को खनन क्षेत्र में फैंका, लुटेरे हुये फरार

Sep 29, 2021 - 05:14
 0
चालक को पीट कर, फर्नीचर लदी पिकअप 42 हजार व मोबाइल लूटे

भीलवाड़ा/ बृजेश शर्मा

 भीलवाड़ा व बागौर से  एक पिक अप में फर्नीचर का लदान कर अहमदाबाद के लिए रवाना हुये चालक को लापलिया चौराहे पर दो कारों से आये बदमाशों ने घेर लिया और मारपीट कर हजारों रुपये की नकदी, मोबाइल के साथ ही फर्नीचर व इलेक्ट्रोनिक्स सामान से लदी पिकअप लूट ली। वारदात के बाद एक कार व पिकअप को लेकर बदमाश फरार हो गये, जबकि दूसरी कार में डालकर चालक को बदमाशों ने पांसल-बागौर मार्ग पर खनन क्षेत्र में पटक दिया। वारदात सोमवार देर रात हुई। इसकी रिपोर्ट मंगलवार सुबह पीडित चालक ने पुलिस थाने में दर्ज करवाई है।
 पुलिस सूत्रों के अनुसार, बागौर निवासी पिकअप चालक सुरेश कुम्हार ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह सोमवार रात भीलवाड़ा व बागौर से पिकअप में सोफा, आलमारी, तिजोरी, एलईडी सहित अन्य फर्नीचर लदान कर अहमदाबाद के लिए रवाना हुआ। बागौर-कारोई लिंक रोड पर लापलिया चौराहा पर अचानक उसके आगे अर्टिका व ईको स्पोर्टस गाडिय़ां आकर रुकी। जैसे ही उसने पिकअप रोकी। बदमाशों ने उसे घेर लिया और लात-घूंसों से मारपीट कर उससे 42 हजार रुपये की नकदी, मोबाइल लूट लिया। इन बदमाशों ने चालक को एक कार में बैठा लिया, जबकि शेष बदमाश पिकअप व कार में सवार होकर भाग निकले, जबकि एक कार में बदमाश उसे डालकर पांसल-बागौर मार्ग मार्ग स्थित खनन इलाके में ले गये, जहां उसे सुनसान जगह ले जाकर पटक दिया, इस दौरान कुछ देर तक एक बदमाश उसके पास ही खड़ा रहा। बाद में यह बदमाश पत्थर फैंकता हुआ वहां से भाग निकला। उधर, पीडित चालक कुम्हार ने जैसे-तैसे थाने पहुंच कर मंगलवार सुबह वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कुम्हार की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लुटेरों व लूटी गई पिकअप व सामान की तलाश शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि यह फर्नीचर एक व्यापारी का है जो अहमदाबाद के शोरूम में सप्लाई के लिए रवाना किया गया था। कारोई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................