18+को होने वाले वैक्सीनेशन में अधिकारियों की लापरवाही के चलते युवाओं का उत्साह हुआ खत्म

Jun 21, 2021 - 14:04
 0
18+को होने वाले वैक्सीनेशन में अधिकारियों की लापरवाही के चलते युवाओं का उत्साह हुआ खत्म

रामगढ़ (अलवर,राजस्थान)  रविवार को  वैक्सीनेशन के लिए अलावड़ा पीएचसी को 20 जून रविवार को मिली 200 डोज में से शाम चार बजे तक केवल 85 युवाओं का टीकाकरण हो पाया था। 
एक तरफ भारत सरकार ने कोरोना महामारी पर काबू पाने  और तीसरी लेहर के आने से पूर्व की तैयारी को लेकर 18+ वालों को निशुल्क टीका लगवाने की घोषणा कर टीकाकरण के लिए ग्रामीण क्षेत्र के समस्त पीएससी सीएचसी और राजकीय विद्यालयों पर वैक्सीनेशन के लिए वैक्सीन भिजवाई जा रही है तो दूसरी तरफ कोरना वैक्सीनेशन ड्यूटी में लगे अधिकारियों की लापरवाही से टीकाकरण का लक्ष्य पूरा करना मुश्किल हो रहा है आज अलावड़ा पीएससी पर 200 वैक्सीन डोज भिजवाई गई थी जिसमें से आज कुल 121 लोगों को वैक्सीन टीकाकरण हो पाया।
पीएच लसी अलावड़ा पर हो रहे वैक्सीनेशन का ब्लॉक सीएमएचओ अमित राठौर द्वारा निरीक्षण किया गया उस समय तक केवल 60 लोगों को ही वैक्सीन का टीकाकरण हो पाया था ब्लॉक सीएमएचओ अमित राठौर ने बताया कि रविवार को वैक्सीन सेंटर पीएससी अलावड़ा पर कोरोना प्रभारी प्रधानाचार्य सतपाल सिंह नहीं आए थे और आंगनवाड़ी कार्यकर्ता कुछ मौके पर मौजूद थी तो कुछ को लोगों को बुलाने के लिए फील्ड में भेजा हुआ था। पीएचसी का स्टाफ साप्ताहिक अवकाश के कारण नहीं आया था।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................