धरातल पर बिना भेदभाव के कार्य कर संक्रमण की रोकथाम करे- मीणा

लोगों ने कस्बे में बढ़ती अवैध शराब बिक्री, पुलिस गश्त बढ़ाने, दुकानदारों की मनमानी ए़ंव संक्रमित मरीजों की मानिटरिंग नहीं होने की शिकायत।

May 13, 2021 - 20:36
 0
धरातल पर बिना भेदभाव के कार्य कर संक्रमण की रोकथाम करे- मीणा

बर्डोद (अलवर,राजस्थान/ मनीष सोनी) ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार बढ़ रहे कोराना संक्रमण की रोकथाम के लिए बहरोड़ एसडीएम संतोष कुमार मीणा ने गुरुवार को सुबह 10.30 बजे बर्डोद कस्बे के पंचायत मुख्यालय पर कोराना सतर्कता दल में लगे कर्मचारियों एवं जनप्रतिनिधियों की एक बैठक लेकर मौके पर मौजूद कर्मचारियों ए़ंव जन- प्रतिनिधियो को संक्रमण की रोकथाम के लिए दिशा निर्देश दिए। आयोजित बैठक में बहरोड़ एसडीएम संतोष कुमार मीणा ने बताया कि वर्तमान में ग्रामीण क्षेत्रों में कोराना संकट तेजी से बढ़ रहा है। इसे रोकने के लिए हम सबको धरातल पर मिलकर ए़ंव बिना किसी भेदभाव, और राजनीति के कोराना संक्रमण की इस चैन को तोड़ना है। आमजन को इसके प्रति जागरूक करें। कस्बे में बाहरी क्षेत्रों से आने वाले लोगों ए़ंव संक्रमित मरीजों की मानिटरिंग करें। 

सरकार की गाइडलाइन की पूर्ण रूप से पालना करें। अगर कोई व्यक्ति इसका उल्लंघन करता है तो प्रशासन को इसकी सुचना दे जिस पर तत्काल ही कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने बर्डोद सरपंच पूजा निंभोरिया ए़ंव ग्राम विकास अधिकारी संजय गुप्ता को स्कूल की प्रिंसिपल, पटवारी, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, वार्ड पंच,कृषि पर्यवेक्षक, सहित सामाजिक लोगों की एक कोर कमेटी गठित करने एवं वाट्सअप ग्रुप बनाकर कस्बे में कोराना संक्रमण  की रोकथाम के लिए मानिटरिंग करने के सख्त दिशा-निर्देश दिए। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने कस्बे में विभिन्न स्थानों पर बढ़ रही अवैध शराब बिक्री, दुकानदारों की मनमानी, कस्बे में पुलिस गश्त बढ़ाने, सहित कोराना संक्रमित मरीजों की मानिटरिग नहीं होने की शिकायत की। जिस पर बहरोड़ एसडीएम संतोष कुमार मीणा ने  समस्या समाधान के लिए आश्वस्त किया। इस दौरान शिक्षा विभाग के बहरोड़ सीबीइओ शशीकपूर यादव, ग्राम पंचायत बर्डोद सरपंच पूजा निंभोरिया, ग्राम विकास अधिकारी संजय गुप्ता, क्षेत्रीय हल्का पटवारी रामसिंह यादव,  एलडीसी श्रमिला यादव, नरेगा सचिव किशनलाल, सहायक कर्मचारी चरणसिंह, सहित बर्डोद शिक्षा विभाग के अनेक शिक्षक, सहित आंगनबाड़ी केंद्र की एक-दो महिलाएं मौजूद रहीं।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................