भिवाड़ी में दिनदहाड़े हुई फायरिंग से फैली सनसनी, एसपी राममूर्ति जोशी ने किया घटना स्थल का निरीक्षण

Sep 14, 2021 - 03:00
 0
भिवाड़ी में दिनदहाड़े हुई फायरिंग से फैली सनसनी, एसपी राममूर्ति जोशी ने किया घटना स्थल का निरीक्षण

अलवर जिले के भिवाड़ी की भगतसिंह कॉलोनी स्थित हरीश बेकरी पर दिनदहाड़े बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर लोगो को दहसत में डाल दिया । फायरिंग कर बदमाश कार में सवार होकर भाग गए। प्राथमिक तोर पर बदम्माशो की संख्या 5 बताई जा रही है। दिनदहाड़े हुई फायरिंग की घटना से लोगों में अफरा-तफरी मच गई । बेकरी में बैठे लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। वही घटना से व्यापारियों में दहशत का माहौल है।
 घटना की सूचना पर भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। लोगों की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली। प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा बताया यह भी जा रहा है कि रंगदारी को लेकर यह घटना हुई है। बदमाश हमले के दौरान पर्ची छोड़कर गए है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि आधिकारिक तौर पर नही हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जब बदमाशों ने फायरिंग की तो उस समय बेकरी में मौजूद लोग खाना खा रहे थे। गोलियों की आवाज सुनकर लोगों में अफरा मच गई। सब अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। बदमाशों के जाने के बाद बेकरी में मौजूद लोग बाहर निकले तब जाकर लोगो की सांस में सांस आई ।
घटना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस ने लोगों से जानकारी जुटाई। वहीं पुलिस को बेकरी के बाहर ही रोड पर आधे दर्जन से अधिक कारतूस के खाली खोल मिले है।  बेकरी के अंदर भी कई खोल पुलिस को बरामद हुए।
हरीश बेकरी के गार्ड  ने बताया कि जब बदमाश बेकरी पर आए तो वह मेन गेट पर ड्यूटी कर रहा था। तभी 5 से 6 बदमाश आए और बाहर से ही फायरिंग करते हुए अंदर आ गए । इसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग कर भाग गए। सब अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे । जिसे जहां जगह मिली वह वही छुप गया ।
बदमाशों ने इस कदर अंधाधुंध फायरिंग की की दुकान में लगे सभी शीशे टूट गए काउंटरों में गोली के निशान बन गए वही काउंटरों पर लगे सभी कंप्यूटरों में भी गोली आर पार होकर निकल गई। इस पूरे मामले में गनीमत यह रही कि किसी को गोली नही लगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow