भगवाड़ी में गोली मार कर की युवक की हत्या, पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी

Oct 28, 2021 - 20:51
 0
भगवाड़ी में गोली मार कर की युवक की हत्या, पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी

बहरोड़ (अलवर,राजस्थान/ मयंक जोशीला) बहरोड़ थाना क्षेत्र के भगवाड़ी कलां गॉव में गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जहॉ एक युवक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार गांव के ही निवासी मनजीत पुत्र विक्रम सिंह की बुधवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहूॅची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बहरोड़ मोर्चरी में रखवाया है। डीएसपी मदनलाल रॉयल सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। मौके पर सैकड़ों से ज्यादा लोग एकत्रित हो गए। 

यह भी पढे:- विद्यालय समय के दौरान गोविंदगढ़ क्षेत्र के सरकारी स्कूल में लगा मिला ताला, बच्चे व शिक्षक मिले नदारद -

आपको बता दें कि गोली चलने का 2 दिन में यह दूसरा मामला है। जहां पर आज देर रात को युवक की हत्या कर दी गई व दो दिन पहले गोलावास गांव में घर से बुलाकर एक युवक पर गोली मार दी थी। बहरोड़ डीएसपी मदनलाल रॉयल ने बताया कि शमशान घाट के पास बने कमरे में भगवाड़ी कलां निवासी मनजीत पुत्र विक्रम सिंह की डैड बॉडी मिली है। उसके सर में एक गोली लगी हुई है जो कान की तरफ से निकली है। इसके साथ तीन चार दोस्त भी थे। मोबाईल वगैराह से पता करेंगे और जल्दी ही हम आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे। रोजाना गोली चल रही हैं इसके लिए एसपी ने विशेष टीम बनाई है। आज से कार्यवाही शुरू कर देंगे।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................