उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के सामने चल रहे आमरण अनशन को जूस पिलाकर कराया समाप्त

एसडीएम कार्यालय के बाहर चल रहा अनशन चौथे दिन हुआ समाप्त, कामा सीओ प्रदीप यादव ने जूस पिलाकर कराया आमरण अनशन समाप्त

Feb 11, 2021 - 23:44
 0
उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के सामने  चल रहे आमरण अनशन को जूस पिलाकर कराया समाप्त
  • पुलिस की समझाईस व आश्वासन के बाद हुआ अनशन समाप्त
  • संत बृज बिहारी शरण द्वारा किया जा रहा था अनशन
  • गौ-तस्करी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग को लेकर चल रहा था अनशन। 

कामां (भरतपुर,राजस्थान/हरिओम मीणा) कामां क्षेत्र  में बढ़ती हुई गौ तस्करी की घटनाओं को लेकर व गौ तस्करों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर तीन दिनो से चल रहा आमरण अनशन चौथे दिन कामा सीईओ प्रदीप यादव ने जूस पिलाकर कराया समाप्त.। उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के समक्ष  क्षेत्र में हो रही गौतस्करी व अवैध खनन के विरोध में गांव बादली के पहाड़ पर स्थित दुर्गा माता मन्दिर के मंहत बृज बिहारी शरण बाबा आमरण अनशन बैठ गए। 
गांव बादली के दुर्गा माता मन्दिर के महंत बृृज बिहारी शरण बाबा ने बताया कि मेवात क्षेत्र में आए दिन गौतस्करी की घटनाएं बढ रही है। लेकिन स्थानीय पुलिस प्रशासन का इस कोई ध्यान नही है। साथ ही पहाडो में धडल्ले से अवैध खनन हो रहा है। जिसकी स्थानीय प्रशासन कई कई बार शिकायत करने के बाबजूद भी आज तक अवैध खनन के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नही की जा रही है। संत ने स्थानीय पुलिस पर आरोप लगाया कि एक सप्ताह  पहले बौलखेडा से गौवंश को पकडवाया था। लेकिन पुलिस ने ना तो गौवंशो को बरामद दिखाया गया। और आरोपितों को मात्र धारा १५१ में दिखाकर छोड दिया गया। जिसके विरोध में संत बृज बिहारी शरण बाबा के द्वारा उपखण्ड कार्यालय के समक्ष आमरण अनशन शुरू किया गया है। थाना प्रभारी कमरूद्दीन ने बताया कि थाने में मामला दर्ज किया गया है। और अवैध खनन को लेकर सूचना मिलने पर तुरंत कार्रवाई की जाती है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................