17 साल की नाबालिग को डरा-धमका कर 2 साल तक करता रहा दुष्कर्म, परिवार को मारने की दी धमकी

2 बच्चों का पिता आरोपी ने अलग-अलग जगह ले जाकर देता रहा दुष्कर्म की घटना को अंजाम , मामला-सामने आने के बाद पीड़िता के पिता ने परिवार के लिए सुरक्षा की भी मांग की है।

17 साल की नाबालिग को डरा-धमका कर 2 साल तक करता रहा  दुष्कर्म, परिवार को मारने की दी धमकी

झालावाड़,राजस्थान 
झालावाड़ ::- राजस्थान प्रदेश में लूट, अपहरण, बलात्कार की घटनाएं भी थमने का नाम नहीं ले रही हैं. महिलाएं, बच्चियां तक बलात्कार की शिकार हो रही हैं. लगातार हो रही रेप की घटनाओं पर लगाम नहीं लग रहा है. रह रह कर जिले के अलग -अलग हिस्सों से इस घिनौने कृत्य की घटनाएं सुनने को मिलती रहती हैं. जिले के कामडेरा थाने में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है जहां  पिछले 2 साल से 17 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया इतना ही नही आरोपी द्वारा नाबालिग के परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दे रहा था।
पीड़िता ने लिखित शिकायत दी है कि पृथ्वीपुरा निवासी शाकिर खां उसे डरा धमका कर पिछले 2 साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था  आरोपी उसे अलग-अलग जगह ले जाकर दुष्कर्म को अंजाम देता रहा। पहाड़ी क्षेत्रों में लेजाकर भी घटना को अंजाम दिया तथा किसी को भी बताने पर परिवार को जान से मारने की धमकी देता रहा जिसके कारण नाबालिग सहम गई और परिवार को मामले की जानकारी नही दी। आखिर नाबालिग सच्चाई को कब तक छुपाती आखिरकार परिवार को मामले कि जानकारी मिली। जिसके बाद परिवार नाबालिग को लेकर थाने पहुंचा। मामला सामने आने के बाद पीड़िता के पिता ने परिवार के लिए सुरक्षा की भी मांग की है।

  • राहुल टेलर की रिपोर्ट 

  • Dharmendra Singh
    Dharmendra Singh
    News मे जुडना है
    2 years ago Reply  Like (0)