कुंड में डूबने से एक बच्चे की मौत दूसरा गंभीर किया रैफर

Sep 4, 2023 - 19:54
 0
कुंड में डूबने से एक बच्चे की मौत दूसरा गंभीर किया रैफर

नारायणपुर (भारत कुमार शर्मा)
 नारायणपुर उपखंड क्षेत्र के गढ़ी मामोड़ कुंड में सोमवार दोपहर को पानी के कुंड में डूबने से एक 12 साल के बच्चे की मौत हो गई। जबकि दुसरे की हालात गंभीर बनी हुई है। दोनों बच्चों को परिजन  बानसूर उप जिला अस्पताल ले गए । जहां एक बच्चें को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और दुसरे बच्चें की हालात बेहद गंभीर बताई जा रही है। जिसे डॉक्टरों ने कोटपुतली रैफर कर दिया है। यह दोनों बच्चे अपने परिजनों के साथ घूमने आए थे जो बानसूर के नोदावली बानसूर के बताए जा रहे हैं।

नारायणपुर उपखंड क्षेत्र के गढ़ी मामोड़ कुंड की घटना है। जहां बानसूर से अपने परिजनों के साथ दीपक (12) पुत्र मोहरसिंह सैनी निवासी नोंदावली और नवीन (13) पुत्र मनोज सैनी निवासी नोंदावली (बानसूर) अपने परिवार के साथ घूमने आए थे।  इसी दौरान दीपक और नवीन कुंड में नहाने के लिए उतर गए। कुंड में गहरा पानी होने से दोनो डूब गए। कुछ मिनट बाद ही परिजनों की निगाह कुंड पर पड़ी तो दोनो पानी के ऊपर तैरते हुए दिखाई दिए। यह देख परिजनों ने चीख पुकार मच गई और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों बच्चों को कुंड से बाहर निकालकर बानसूर उप जिला अस्पताल ले जाया गया। जहा डॉक्टरों ने दीपक (12) पुत्र मोहरसिंह को मृत घोषित कर दिया। नवीन (13) पुत्र मनोज सैनी को कोटपुतली रैफर कर दिया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार दोनो के पिता मौसेरे भाई है और आज़ सुबह क़रीब 9 बजे अपने परिवार के करीब 8 लोग घूमने गए थे। जहा करीब एक बजे दोनो बच्चें कुंड में नहाने उतर गए। जिसमें दोनो डूब गए। परिजनो को कुछ मिनटों बाद कुंड की तरफ ध्यान गया तो दोनों पानी के उपर तैर रहे थे। जिसमे एक की मौत हो गई और दुसरे की हालात गंभीर बनी हुई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................