राजस्थान में बनेगी भाजपा की सरकार, मोदी जी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार देगी विकास को गति- हेमंत बिस्वा

प्रत्याशी रामलाल शर्मा के समर्थन में कालाडेरा में हुआ विजय संकल्प सभा का आयोजन, हजारो की संख्या में पहुँचे लोग। 

Nov 18, 2023 - 08:50
 0
राजस्थान में बनेगी भाजपा की सरकार, मोदी जी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार देगी विकास को गति- हेमंत बिस्वा

प्रत्याशी रामलाल शर्मा ने कालाडेरा में शिक्षा की अलग जगाने वाले, बिजली, पानी, चिकित्सा आम जनता तक सर्व प्रथम पहुचाने वाले भामाशाह सहरिया परिवार को किया याद। 

रामलाल शर्मा ने कहा कि  भाजपा की सरकार आते ही कालाडेरा को नगर पालिका बनाना , अम्बेडकर पार्क का निर्माण, कुमावतो के बाढ़ को पीएचईडी से जोड़ना, कालाडेरा में कृषि महाविद्यालय खुलवाने का हर संभव प्रयास करना। चौमूं उपखण्ड में दो बड़े रीको कालाडेरा और मण्डा में स्थापित है। युवाओं को रोजगार के प्रशिक्षण के लिए बाहर ना जाना पड़का इस लिए प्रशिक्षण महाविद्यालय खुलवाने का काम किया जायेगा


चौमूं  ( जयपुर /राजेश कुमार जांगिड़ ) भारतीय जनता पार्टी विधानसभा क्षेत्र चौमूं से भाजपा प्रत्याशी रामलाल शर्मा के समर्थन में बस स्टैंड कालाडेरा में विजय संकल्प सभा का आयोजन शुक्रवार को हुआ। विजय संकल्प सभा में चौमूं विधानसभा क्षेत्र से हज़ारों की संख्या में लोग पहुँचे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा, सीकर सांसद सुमेधानन्द सरस्वती और अतिथियों का जेसीबी व क्रेन से फूल बरसाकर भव्य स्वागत किया गया। भाजपा प्रत्याशी रामलाल शर्मा के नेतृत्व में मण्डल अध्यक्ष गजानंद कुमावत, श्रीराम शर्मा, बनवारी शर्मा, साधुराम गुर्जर ने असम मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा का हनुमानजी की गदा भेंट कर स्वागत किया। विजय संकल्प सभा में असम मुख्यमंत्री श्री हेमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने राम मंदिर निर्माण, धारा 370 को हटाने का काम किया और पूरे देश में कहीं भी किसी प्रकार का कोई हल्ला नहीं हुआ। उन्होंने राजस्थान कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इनके शासन में सर तन से जुदा होने के नारे लगाकर सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर हिंदुत्व को चैलेंज करने का काम किया जाता है। और इनके आला कमान राहुल गांधी और प्रियंका गांधी एक शब्द भी नहीं बोलते। और अगर भाजपा शासित राज्यों में इस तरह की घटना घटित होती तो अगले पाँच मिनट में ही हिसाब बराबर कर देते।

राजस्थान में भाजपा की सरकार बनते ही पेट्रोल डीज़ल के भाव कम होंगे, किसान सम्मान निधि के प्रति वर्ष 12, हज़ार रुपये मिलेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना के साथ मुख्यमंत्री आवास योजना की शुरुआत होगी अर्थात् डबल इंजन की सरकार मिलकर राजस्थान के विकास को गति प्रदान करेंगे। साथ ही उन्होंने स्थानीय मुद्दों का ज़िक्र करते हुए भाजपा की सरकार बनते ही वीर हनुमान जी सामोद रोप वे पुनः शुरू करवाने की बात कही। सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि विकास की जगह विनाशकारी सोच वाली कांग्रेस सरकार को हम सभी को मिलकर जवाब देना है, सुशासन के लिए भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक वोट करे। प्रदेश में भाजपा 150 सीटों से बड़ी जीत दर्ज करेगी। साथ ही चौमू विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रामलाल शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी रामलाल शर्मा ने सभा में पधारे अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विधानसभा क्षेत्र चौमूं की जनता प्रदेश में भाजपा की सरकार का जो विजय ताज बनेगा उसमें एक मोती चौमूं विधानसभा से भी जीत का होगा। 

उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा कि सरकार आते ही चौमूं में वीर हनुमान जी का रोप वे का पुनः संचालन, पानी की समस्या का समाधान, सीवरेज लाइन सहित चहुमुखी विकास कार्य करवायेंगे। साथ ही उन्होंने भाजपा की सरकार आते ही कालाडेरा को नगर पालिका बनाना , अम्बेडकर पार्क का निर्माण, कुमावतो के बाढ़ को पीएचईडी से जोड़ना, कृषि महाविद्यालय खुलवाने का हर संभव प्रयास करना। चौमूं उपखण्ड में दो बड़े रीको कालाडेरा और मण्डा में स्थापित है। युवाओं को रोजगार के प्रशिक्षण के लिए बाहर ना जाना पड़का इस लिए प्रशिक्षण महाविद्यालय खुलवाने का काम किया जायेगा। विजय संकल्प सभा में हज़ारों की संख्या में पधारें कार्यकर्ताओं और आमजन ने राम लक्ष्मण जानकी जय बोलो हनुमान की, भारत माता की जय, नरेन्द्र मोदी ज़िंदाबाद के नारों से पूरे पांडाल को गुंजायमान कर दिया।

साथ ही कार्यक्रम में पधारे हजारों की संख्या में लोगो ने विधायक रामलाल शर्मा को जिताने का संकल्पलिया। कार्यक्रम में गुजरात के कच्छ से पूर्व विधायक पंकज भाई मेहता, जयपुर जिला देहात उत्तर जिलाध्यक्ष श्याम शर्मा, गोविन्दगढ पंचायत समिति प्रधान रामस्वरूप यादव, उपप्रधान कमला चौधरी, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अर्चना कुमावत, गौरव यादव सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता और हज़ारो की संख्या में आमजन उपस्थित रहे। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................