वल्लभनगर विधानसभा में उदय लाल डांगी के समर्थन में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विशाल जनसभा को किया संबोधित

Nov 22, 2023 - 08:54
 0
वल्लभनगर विधानसभा में उदय लाल डांगी के समर्थन में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विशाल जनसभा को किया संबोधित

उदयपुर।(मुकेश मेनारिया) राजस्थान में विधानसभा चुनाव के तहत उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को वल्लभनगर विधानसभा के दौरे पर रहे। इस दौरान सीएम योगी ने डबोक स्थित राजस्थान विधापीठ कॉलेज में भाजपा प्रत्याशी उदयलाल डांगी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में सीएम योगी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला बोला। पिछले पांच साल में कांग्रेस की सरकार ने राजस्थान को भ्रष्टाचार में नंबर एक कर दिया है। उन्होंने कहा कि महिला अपराध, साइबर अपराध, बिजली की दरों में, डीजल-पेट्रोल का वैट बढ़ने में, महंगाई टैक्स में और पेपर लीक मामलों में राजस्थान एक नंबर पर हो गया है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश बदल रहा है। दुनिया के लिए आज भारत एक विकसित देश के रूप में स्थापित हो रहा है।चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि जहां भी भाजपा की सरकार है, वहां सुशासन का लाभ जनता को मिल रहा है। सुरक्षा भी मिल रही है, योजनाओं का लाभ भी मिल रहा है। साथ ही लोगों की आस्था का सम्मान भी हो रहा है। राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने राम नवमी पर कर्फ्यू लगा दिया था, रामनवमी के जुलूसों पर रोक लगा दी थी। लेकिन उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है। पांच सौ वर्षों की समस्या का समाधान कर अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करवाया है।यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उदयपुर में हिंदू दर्जी कन्हैया लाल की हत्‍या का भी जिक्र किया।

उन्होंने कहा कि कन्हैया लाल की हत्या राजस्थान में हुई। अगर यह हत्‍या यूपी में हुई होती क्या होता, ये आप सभी लोग जानते हैं, लेकिन यहां क्‍या हुआ, इससे भी आप सभी वाकिफ हैं। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार वल्लभनगर में बदलाव लाइए बदलाव के तौर पर आपके समक्ष भाजपा के प्रत्याशी उदय लाल डांगी जी हैं और आप सभी इस बार यह प्रण लिजिए कि 25 तारीख को वल्लभनगर विधानसभा के हर एक लोगों का वोट सिर्फ और सिर्फ भाजपा के पक्ष में जाएगा साथ ही वल्लभनगर विधानसभा सहित पूरे राजस्थान में इस बार कमल का फूल खिलायेंगे एवं भाजपा के पक्ष में मतदान कर राष्ट्र निर्माण में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है