बेटे को जबरदस्ती शराब पिलाने ले जा रहे थे, समझाने आए :तो घर के सामने दोस्त के पिता-मौसी को कार से कुचला

Jan 17, 2024 - 07:18
Jan 17, 2024 - 08:03
 0
बेटे को जबरदस्ती शराब पिलाने ले जा रहे थे, समझाने आए :तो घर के सामने दोस्त के पिता-मौसी को कार से कुचला
भरतपुर ,राजस्थान 
भरतपुर के कोतवाली क्षेत्र में रात करीब साढ़े 11 बजे नशे में दो युवकों ने दोस्त के पिता और मौसी को कार से कुचल दिया। इस दौरान मौसी की मौत हो गई। वहीं पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों का कसूर इतना था कि उन्होंने अपने बेटे को शराब पार्टी के लिए बुलाने आए उसके दोस्तों को इनकार कर दिया। इससे कार में सवार युवक तैश में आ गए और दोनों पर गाड़ी चढ़ा दी।
भरतपुर कोतवाली थाना ASI जितेंद्र चौधरी ने बताया- हादसे में सोनू की मौसी सुनीता (45) को जयपुर रेफर किया गया, जहां उनकी मौत हो गई। वहीं उसके पिता बच्चू सिंह (55) गंभीर घायल हैं जिनका RBM हॉस्पिटल भरतपुर में चल रहा है। घटना के बाद मामले में पुलिस ने कार के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है, जबकि उसके साथ गाड़ी में मौजूद दूसरा साथी फरार है।

 पहले पिता को कुचला फिर मौसी को 

ASI जितेंद्र चौधरी के अनुसार- घटना देर रात 11 बजकर 30 मिनट की है। कुम्हेर गेट निवासी सोनू (30) अपने दोस्त शेखर (29) निवासी (कुम्हेर गेट) और योगेंद्र (32) निवासी सुभाष नगर के साथ बर्थडे पार्टी करके लौटा था। तीनों युवकों ने शराब पी रखी थी। इसके बाद सोनू को शेखर और योगेंद्र कार के जरिए घर छोड़ने आए थे। सोनू के घर के बाहर पहुंचते ही शेखर और योगेंद्र फिर से शराब पार्टी की जिद करने लगे। सोनू ने मना किया तो दोनों जबरदस्ती करने लगे। ऐसे में सोनू ने अपने पिता बच्चू सिंह को आवाज देकर बुलाया और कहा- ये लोग जबरदस्ती मुझे ले जा रहे हैं। इसी दौरान सोनू की मौसी सुनीता घर के बाहर आ गई। सोनू के पिता और मौसी उसके दोस्त शेखर और योगेंद्र को समझाने लगे। इसके बाद उसके दोस्तों की पिता और मौसी से कहासुनी हो गई। इसके बाद कार की ड्राइवर सीट पर बैठे योगेंद्र ने सोनू के पिता और फिर मौसी पर कार चढ़ा दी। इसके बाद उसने कार को नहीं रोका। शराब के नशे में योगेंद्र की कार घर से 80 मीटर दूर एक दुकान के शटर से जा टकराई। इसके बाद भागने की फिराक में योगेंद्र ने फिर से कार को तेज रफ्तार में दौड़ाया। जिससे कार डिवाइडर से टकरा कर पूरी तरह डैमेज हो गई। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। योगेंद्र को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उसकी कार को जब्त कर लिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................