पहाड़ी के आर्दश विधामन्दिर के छात्रा छात्राओं ध्दारा सोमवार को सुभाषचंद बोस की जयंन्ती धूमधाम से मनाकर शोभायात्रा निकाली ।

Jan 23, 2024 - 16:16
Jan 23, 2024 - 20:08
 0
पहाड़ी के आर्दश विधामन्दिर के छात्रा छात्राओं ध्दारा सोमवार को सुभाषचंद बोस की जयंन्ती धूमधाम से मनाकर शोभायात्रा निकाली ।
 फोटो पहाडी में सुभाष चंदबोस जंयती

पहाड़ी(डीग)पहाड़ी के आर्दश विधामन्दिर के छात्रा छात्राओं ध्दारा सोमवार को सुभाषचंद बोस की जयंन्ती धूमधाम से मनाकर शोभायात्रा निकाली ।
 

आर्दश विधामन्दिर विधालय के प्रधानाचार्य नेमचंद शर्मा ने बताया है की हर वर्ष के भातिं इस वर्ष भी सुभाषचंद बोस की जयंती को उत्साह व उंमग के साथ मनाया गया है। भारत माता सुभाषचंद बोस के चित्र के समक्ष दीप्रज्जवलन कर  कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया। छात्रो के लिए  सुभाष चंद बौस के जीवन चरित्र पर प्रकाश डाला गया। उसके बाद शोभायात्रा को हरी झण्डी दिखाकर रवाना कियागया। बेण्ड की मधुर धुन के साथ घोडे पर सवार सुभाष चंद बोस के स्वरूप आगे आगे रवाना किया गया।उसके बाद विधालय के छात्र छात्राए ेदो पक्तिओं मे अपने हाथो मेें सुभाष चंद बोस के नारो से लिखीतख्तीओ को लेकर जयघोष लगाते चल रहे थे। शोभायात्रा कस्बे जैन मन्दिर गली रामलीला चौक होती हुई पुराने बसस्टेण्ड गुरूदारा वाली गली होतेे हुए विधालय पहुची। जहॉ शाङ्क्षत पाठ के साथ समापन कियागया प्रसाद वितरण किया गया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ