कोर्ट पेशी से पहले नगें पाँव भागा बदमाश घर पहुचते ही धरा गया

Mar 16, 2024 - 21:02
Mar 16, 2024 - 22:20
 0
कोर्ट पेशी से पहले नगें पाँव भागा बदमाश घर पहुचते ही धरा गया

जयपुर ,राजस्थान 

जयपुर में कोर्ट पेशी से पहले बदमाश पुलिसकर्मी को धक्का देकर भाग निकला। नंगे पैर किराए पर ऑटोरिक्शा कर घर पहुंचने पर पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। पुलिसकर्मियों ने पकड़कर उसे कोर्ट में पेश किया।

पुलिस ने बताया- कोर्ट से भागने वाला बदमाश भानुप्रताप सिंह शेखावत (21) पुत्र अजीत सिंह शेखावत झालाना गांव मालवीय नगर का रहने वाला है। मोबाइल चोरी के मामले में 13 मार्च को जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने उसको अरेस्ट किया था। 14 मार्च को हैड कॉन्स्टेबल भुराराम और कॉन्स्टेबल अनिल कुमार कोर्ट में पेश करने के लिए अरेस्ट भानुप्रताप को लेकर गए थे।

नंगे पैर ही भाग निकला

कोर्ट में पेश करने से पहले ही भानुप्रताप ने कॉन्स्टेबल अनिल कुमार का धक्का देकर हाथ छुड़वाया। चप्पल उतरने पर नंगे पैर ही भाग निकला। उसके पकड़ने के लिए पुलिसकर्मी उसके पीछे भागे। कोर्ट से बाहर निकलते ही भानुप्रताप किराए पर ऑटोरिक्शा कर अपने घर के लिए निकल गया। पीछा करते हुए पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घर पहुंचने पर आरोपी भानुप्रताप को पकड़ लिया। पुलिसकर्मियों ने उसे डिटेन कर दोबारा कोर्ट में लाकर पेश किया। सदर थाने में पुलिस कस्टडी से भागने को लेकर हैड कॉन्स्टेबल भुराराम ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। आरोपी भानुप्रताप के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................