राजस्थान में भाजपा विधायक दल की बैठक आज, सीएम भजनलाल शर्मा भी होंगे शामिल

Jul 16, 2024 - 12:44
 0
राजस्थान में भाजपा विधायक दल की बैठक आज, सीएम भजनलाल शर्मा भी होंगे शामिल

राजस्थान की राजधानी जयपुर में आज भाजपा विधायक दल की बैठक होने वाली है. यह बैठक सुबह 10 बजे विधानसभा में शुरू होगी, जिसकी अध्यक्षता मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा करेंगे। इस संबंध में सोमवार देर शाम ही विधायकों को जानकारी साझा करते हुए सभी को बैठक में उपस्थित रहने के लिए कहा गया है। इस दौरान विधानसभा सत्र के लिए इस सप्ताह की रणनीति बनाई जाएगी, जिसमें विधेयक पर चर्चा भी संभव है।

आज शाम सदन में जवाब देगी सरकार

आज शाम 5 बजे डिप्टी सीएम दिया कुमारी विधानसभा में बजट पर सरकार की ओर से जवाब पेश करने वाली हैं। इस लिहाज से भी भाजपा विधायक दल की बैठक को काफी महत्वपूर्ण मानी जा रहा है। इस दौरान विपक्षी दल के नेता भी सदन में हंगामा खड़ा कर सकते हैं. इन सब परिस्थितियों को कंट्रोल करने के लिए आज भाजपा विधायक मंथन कर सकते हैं। आगामी कुछ दिनों में भजनलाल सरकार सदन में कुछ विधेयक भी पेश करने वाली है, जिसके संबंध में आज बैठक में मंथन होने संभव है।

कांग्रेस की रणनीति का दिख रहा असर

इससे पहले कांग्रेस ने विधायक दल की बैठक बुलाई थी, जिसमें विधानसभा के सत्र में भाजपा सरकार को घेरने के लिए रणनीति बनाई गई थी। उस बैठक में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने विधायकों से जनहित के मुद्दों और हाशिए पर पड़े लोगों की चिंताओं को जोरदार तरीके से उठाने का आग्रह किया था, जिसका असर सदन में नजर भी आ रहा है। बजट सत्र की शुरुआत से अभी तक एक भी ऐसा नहीं गया है जब सदन में हंगामा न हुआ हो। कांग्रेस नेता प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोल रहे हैं और जवाब मांग रहे हैं. बजट पर चर्चा के दौरान भी सोमवार को खूब हंगामा हुआ है। ऐसे में आज डिप्टी सीएम सरकार की ओर से जवाब पेश करने वाली हैं. इस दौरान भी सदन में हंगामा होने के पूरे आसार हैं।

  • बरकत खां की रिपोर्ट 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................