फर्जी पुलिसकर्मी बनकर महिला से किया रेप

Jul 31, 2024 - 19:19
 0
फर्जी पुलिसकर्मी बनकर महिला से किया रेप

अलवर (अनिल गुप्ता) फर्जी पुलिसकर्मी बनकर महिला को मदद के बहाने रेप करने का मामला सामने आया है। मामले का खुलासा होने पर महिला को धमकी दी कि, वह हिस्ट्रीशीटर है और पुलिस कुछ नहीं बिगाड़ सकती। महिला का आरोप है कि पुलिस में शिकायत के बाद भी आरोपी को पकड़ा नहीं गया।महिला ने अलवर महिला थाने में शिकायत दी है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसे मुबीन नाम का व्यक्ति अनावश्यक कॉल कर परेशान करता था, जिसके कारण उसके परिवार में झगड़ा रहने लगा। शिकायत करने थाने गई तो एक व्यक्ति मदन मिला, जिसने खुद को पुलिसकर्मी बताया। उसने मदद करने के लिए 15 हजार रुपए मांगे। आखिर में 7 हजार रुपए फर्जी पुलिसकर्मी ने लिए।

आरोपी को पकड़ने की बात कहकर महिला को बुलाया -  फर्जी पुलिसकर्मी ने कुछ दिन बाद महिला को यह कहकर बुलाया कि आरोपी को पकड़ लिया है। तुम आ जाओ। जब महिला अलवर गई तो उसे एक जगह लेकर गया। वहां उसे पेय पदार्थ में नशीली दवा पिलाकर रेप किया। जब महिला को होश आया तो उसने पुलिस को शिकायत दी। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने धमकी भी दी कि उसका पुलिस कुछ नहीं बिगाड़ सकती है। वह हिस्ट्रीशीटर है। अब पुलिस मामले की जांच में लगी है लेकिन महिला का आरोप है कि आरोपी युवक का अभी तक मेडिकल भी नहीं कराया गया है। वह खुले में घूमता है। जबकि महिला का खुद का मेडिकल हो चुका है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................