अंबेडकर सर्कल पर स्थापित बाबा भीमराव अंबेडकर की मूर्ति का अनावरण करवाने की मांग

Aug 20, 2024 - 18:15
 0
अंबेडकर सर्कल पर स्थापित बाबा भीमराव अंबेडकर की मूर्ति का अनावरण करवाने की मांग

तखतगढ़: कस्बे के नगरपालिका के प्रतिपक्ष नेता अनराज मेवाडा सहित अन्य पार्षदों ने मंगलवार को कलेक्टर को पत्र लिख कर नगरपालिका क्षेत्र के अंबेडकर सर्कल पर स्थापित बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की मूर्ति का अनावरण कार्यक्रम आयोजित करवाने की मांग की गई।
पत्र में बताया कि तखतगढ़ नगरपालिका प्रशासन द्वारा तकरीबन एक वर्ष पूर्व महाराणा प्रताप सर्कल पर महाराणा प्रताप का स्मारक स्थापित करवाकर उसका भव्य अनावरण कार्यक्रम भी आयोजित करवाया गया था। लेकिन उसी के साथ अंबेडकर सर्कल पर संविधान विशेषज्ञ बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की मूर्ति तो स्थापित करवा दी गई लेकिन नगरपालिका में बीजेपी के बोर्ड और पालिक अध्यक्ष की हीन भावना मानसिकता के चलते भीमराव अम्बेडकर की मूर्ति का अनावरण कार्यक्रम अभी तक आयोजित नही करवाया गया है। जिसके कारण बहुजन समाज में भारी रोष व्याप्त है। यहां समय रहते अनावरण कार्यक्रम का आयोजन नही करवाया गया तो लोग उग्र आंदोलन की राह आजमा सकते है। जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की रहेगी।

  • बरकत खां 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................