एडीजे कोर्ट खुलवाने की मांग को लेकर चौथे दिन भी लगातार धरना जारी

Feb 16, 2023 - 23:21
Feb 17, 2023 - 00:00
 0
एडीजे कोर्ट खुलवाने की मांग को लेकर चौथे दिन भी लगातार धरना जारी

रामगढ ,अलवर(राधेश्याम गेरा)

अलवर जिले के रामगढ़ भूखंड की सबसे पुरानी तहसील रामगढ़ होते हुए भी मालाखेड़ा में एडीजे कोर्ट खोल दिया गया जबकि वहां का एडीजे कोर्ट का कोई केस पेंडिंग नहीं है।रामगढ के 600 से अधिक केस पेंडिंग होने के बावजूद बजट घोषणा में रामगढ में एडीजे कोर्ट नहीं खोलने से आक्रोशित बार एशोसिएशन का चार दिन से विधायक साफिया जुबेर, मेवात विकास बोर्ड अध्यक्ष जुबेर खान और प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी रखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, विधायक साफिया जुबेर और मेवात विकास बोर्ड अध्यक्ष जुबेर खान के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते नजर आए। 
तीसरे दिन के धरने के दौरान एडवोकेट सनत जैन,मौहम्मद इसराइल और लखविन्दर शर्मा की हालत बिगड गई। सूचना पर डाक्टर बाबूलाल यादव नगर टीम के साथ वकीलों की स्वास्थ्य जांच कर उपचार के लिए एम्बुलेंस से सीएचसी ले गए। उसके बावजूद भी किसी भी राजनेता और प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा हालचाल ने पूछने और वार्ता ने करने से वकीलों में आक्रोश व्याप्त है। अनेक अधिवक्ता मीडिया कर्मियों को देखते ही सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लग जाते। 
 
लगातार चौथे दिन के धरने के दौरान एडवोकेट राजकुमार,फकरू द्दीन ने एशोसिएशन की तरफ से बताया कि जब तक एडीजे कोर्ट नहीं खोला जाएगा धरना प्रदर्शन जारी रखते हुए उग्र प्रदर्शन किया जाएगा जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन और सरकार की रहेगी। भूख हड़ताल भी करनी पड़ी तो भरते दम तक भूख हड़ताल भी की जाएगी। एडवोकेट राजकुमार यादव ने बताया कि हमारी मेवात विकास बोर्ड अध्यक्ष जुबेर खान से दूरभाष पर वार्ता हो रही है सरकार की तरफ से रामगढ में 3 दिवसीय एडीजे कैम्प कोर्ट लगवाने की बात की गई है जो हमें मंजूर नहीं है , हमारी मांग स्थाई एडीजे कोर्ट की पूरी ना होने तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। 

चौथे दिन धरना प्रदर्शन के दौरान बार एशोसिएशन अध्यक्ष लाखन दत्त शर्मा, एडवोकेट राजकुमार यादव, सचिव राहुल गोयल,मोहित जैन, पुस्तकालय सचिव रोहिताश वर्मा, कार्यकारिणी सदस्य सुरेश,मुकेश सोलंकी अनवर हुसैन, अनिल राजपूत, अमन जैन, सनत जैन,दिनेश शर्मा, दिलीप चौधरी,रोहिताश सैनी,राकेश यादव,संदीप अरोड़ा,धर्मपाल,अविनाश,चरणजीत सिंह,सहित अनेक अधिवक्ता मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................