जिला बनाओं संर्घष समिति का दल पहूँचा पहाडी: विधायक नही चाहती कामां बने जिला- शर्मा

Jan 29, 2023 - 01:48
Jan 29, 2023 - 01:55
 0
जिला बनाओं संर्घष समिति का दल पहूँचा पहाडी: विधायक नही चाहती कामां बने जिला- शर्मा
जिला बनाओं संर्घष समिति का दल पहूँचा पहाडी: विधायक नही चाहती कामां बने जिला- शर्मा

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान /भगवानदास) कामां जिला बनाओ संघर्ष समिति एक दल शुक्रवार को सांय पहाडी पहुचा।सरंक्षक भगवत प्रसाद शर्मा ने शुक्रवार को पहाड़ी पहुचने पर स्वागत समारोह के दौरान अपने उद्वगार व्यक्त करते हुए कहॉ की कामां विधायक एंव राज्यमंत्री जाहिदा खान नही चहाती कामा जिला बने।
कामां मे करीब ढाई माह से लगातर चल रहे धरना प्रर्दशन स्थल पर  विधायक की ओर से कोई सकारात्मक रूख नही होने से नाराज सर्घष समिति के लोगो ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहॉ की स्थानिय विधायक एवं राज्य मंत्री के पास मिडिया में वक्तव्य के अलावा आमजन से रूबरू होने का समय नही है।उन्होने बताया हे की मुख्यमंंत्री अशोक गहलोत ने 2012 में मुलाकात के दौरान दों बार कामां को जिला बनाने का आश्वासन दिया था।विधायक के व्यवहार हठधर्मी को लेकर जिला बनवाने के लिए विधान सभा जयपुर के लिए कूच करना मजबूरी हो गया था।

विधानसभा बजट से पूर्व  पद यात्रा के जरिये जयपुर पहुचकर अपनी मांग को मनवाने का प्रयास किया जावेगा। पहाड़ी पहुचने पर पेट्रोल पम्प पर  पूर्व सरपंच मनोज  जैन, शिशुपाल शर्मा के नेतृत्व मे व्यापार मण्डल पहाडी की ओर  से भगवत प्रसाद शर्मा, इलियास खॉ हाजी, डॉ .रविन्द्र कुमार तरगोत्रा को साफा माला पहना कर भव्य स्वागत किया गया।  समिति के दल ने मुख्य बाजार, पुराना बस स्टेण्ड चौराहे गली मौहल्लो में जिला बनाओ, जयकारो के साथ रेली निकाली गई। सभा मेंं लोगो को जागरूक कर जयपुर पहुचने को आह्रवान किया गया है। रात्रि को एम.डी स्कूल मे विश्राम किया गया। शनिवार सुबह रेली पैदल मार्च करती हुई गोपालगढ कस्बा पहुची, इस मौके पर घसीटा राम सेनी, जाकिर हुसेन मल्हाका, व्यापार मण्डल अध्यक्ष मदनमोहन खण्डेलवाल, डालचंद गुप्ता, मनीष शर्मा आदि मौजूद रहे ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है