क्षेत्र में बढ़ रहे अपराध को लेकर क्षेत्रीय जन चेतना समिति पहाड़ी की जनसभा हुई आयोजित

Sep 29, 2022 - 03:29
 0
क्षेत्र में बढ़ रहे अपराध को लेकर क्षेत्रीय जन चेतना समिति पहाड़ी की जनसभा हुई आयोजित

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान/ भगवानदास) कामा - पहाड़ी उपखण्ड क्षेत्र  बढ रहे अपराध, भ्रष्ट्राचार, अवेध खनन, ऑवरलोडिंग, टूटी सडक़ो, कार्यलयो मे व्यात भ्रष्टाचार,गरीबो को न्याय नही मिलने से  परेशान लोगो ने बुधवार को क्षेत्रिय जन चेतना समिति के तत्वाधान मेंं  जुरेहरा के डॉक्टर महेश चंद शर्मा की अध्यक्षता में एक सभा का आयोजन किया हेै। 
समाज सेवी विजय मिश्रा ने जन सभा को सम्बोधित करते हुए कहॉ की अधिकारी कोई चोर होता है। पहले विधान सभा मे चुनकर जाने वाले पहला चेार होता है उसके बाद अधिकारी कर्मचारी भ्रष्टाचार करते है। उन्होने बिना नाम लिए कहॉ की रायल्टी से 30 लाख, ऑवरलोडिग से 5 लाख रूपये , प्रधान आवास योजना हो या पेशन घोटाला के मामले आमजन के सामने उजागर हुए है।जिसमेंजॉच के आधार पर अधिकारी कर्मचारियो को सजा मिली है। 
पूर्व राज्य मंत्री जवहार सिह बेढम ने कहॉं की क्षेत्र का आमजन आज  परेशान है गरीबो के सरकारी कार्यलयो में न्याय नही मिल रहा है भ्रष्टाचार का बोल बाला है।इसके लिए हम सभी को मिलकर लडाई लडनी होगी। मेै हमेश आमजन की परेशानी  मे साथ खडा हॅॅू। आज आमजन मे भय अपराधीओ मेंविश्वास का महोल बना हुआ है।
पूर्व प्रधान रविन्द्र जैन मेंं मिलकर लडाई लडने की जरूरत है जनता देश की सबसे बडीताकत है। उसका मुकाबला कोई नही कर सकता है। सभा को मनीष शर्मा, दानी सिह, बच्चू सिह, वेद प्रकाश पटेल, मुबारिक मल्हाका आदि ने सम्बोधित किया इस अवसर में युवा शक्ति  छात्र -छात्रओ संघ के पदाधिकारियो को साफा,डुपटा पहना कर सम्मानित किया गया।  संचालन बृजमोहन शर्मा ने किया ।सभा में कामा, नगर जुरेहरा, बोडोली, गोपालगढ़, खण्डेवला, गंगोरा, मल्हाका, सतवाडी, पहाड़ी, सावलेर, तिलकपुरी, भेसेडा,  केरूआ भेसेडा आदि गांवो के लोगो ने भाग लिया। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है