2 ए टी एम कार्ड व 25 हजार नगद ,बाइक के साथ टटलूबाज गिरफ्तार

Jun 4, 2022 - 04:30
 0
2 ए टी एम कार्ड व 25 हजार नगद ,बाइक के साथ टटलूबाज गिरफ्तार
ड़ीग पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

डीग / पदम जैन  - 3 जून-थाना कोतवाली पुलिस डीग ने शुक्रवार की दोपहर मुखबिर की सूचना पर ओएल एक्स व टटलू बाजी से लोगों के साथ धोखाधड़ी कर पैसे अपने खाते में डलवाने के मामले में एक टटलू बाज को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से दो एटीएम कार्ड व 25 हजार रुपए की नगदी के साथ एक बाइक को जब्त किया है। 
थाना प्रभारी राजेश पाठक से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर थाने के एएसआई रविंदर सिंह ने मय जाब्ता के कस्बे की सब्जी मंडी से इल्ली पुत्र जयसिंह मेव 21 वर्ष निवासी गांव बनेनी चंदा थाना सीकरी की तलाशी लेने पर उसके पाजामा से दो एटीएम कार्ड व ₹25000 नगद बरामद करने के साथ के एक बाइक को जप्त किया है। जिसके खिलाफ थाने पर धारा 420, 120 बी व 379 आईपीसी में दर्ज कर पूछताछ की जा रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................