राजस्व मंत्री जाट को सेक्स स्कैंडल में फंसाने की साजिश: मॉडल को बनाया मोहरा

Feb 2, 2022 - 18:16
 0
राजस्व मंत्री जाट को सेक्स स्कैंडल में फंसाने की साजिश: मॉडल को बनाया मोहरा
राजस्व मंत्री जाट को सेक्स स्कैंडल में फंसाने की साजिश: मॉडल को बनाया मोहरा

जोधपुर (राजस्थान/बृजेश शर्मा) जोधपुर में होटल लॉर्ड्स की 7 वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। इस मॉडल के माध्यम से राजस्थान के राजस्व मंत्री रामलाल जाट को हनीट्रैप में फंसाने की साजिश रची जा रही थी। इससे पहले कि साजिश करने में युवक-युवती कामयाब होते, मॉडल भीलवाड़ा से निकल गई। इससे प्लान चौपट हो गया।
व मंत्री को हनी ट्रेप करने के मंसूबे ना काम हो गए,
जोधपुर के DCP भुवन भूषण ने बताया कि अब तक की पूछताछ में सामने आया है कि दीपिका  और अक्षत  की प्लानिंग मॉडल के जरिए मंत्री  जाट को फंसाने की थी। इनकी योजना थी कि किसी तरह यह मॉडल मंत्री के साथ एक बार संपर्क में आ जाए। इसके लिए दोनों ने मॉडल को जाट के साथ सोने के लिए दबाव बनाया। इसमें वो कामयाब न हो सके। दीपिका खुद एक मॉडल है और जयपुर की रहने वाली है।

  • भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में मुलाकात

जोधपुर के DCP ने बताया कि दो अन्य लड़कियों के साथ दीपिका और अक्षत ने भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में रामलाल जाट से मुलाकात भी की थी। कुछ समस्याओं के बहाने यह मुलाकात हुई थी। कुछ कागजात जाट को दिखाए गए। इन्हें देखने के बाद जाट ने साफ कह दिया कि यह उनसे जुड़ा मामला नहीं है। इससे ज्यादा बात आगे नहीं बढ़ पाई। दोनों आरोपी सर्किट हाउस के सामने स्थित एक होटल में ही ठहरे थे। उन्होंने बताया कि अमूमन इस तरह के काम में लगे लोग किसी प्रभावशाली व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसा कर उसके माध्यम से अपने काम करवाते हैं।

  • नहाते समय बनाया था वीडियो

रविवार को होटल की 7वीं मंजिल से कूदकर एक मॉडल ने खुदकुशी करने की कोशिश की थी। मॉडल के परिजनों ने बताया कि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। फोटो शूट के नाम पर कुछ लोगों ने नहाते हुए उसके वीडियो बना लिए थे। वीडियो बनाने के बाद एक नेता के साथ सोने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। उधर, पुलिस ने मॉडल से मंगलवार को करीब डेढ़ घंटे पूछताछ की। मॉडल के भाई की रिपोर्ट पर रातानाड़ा पुलिस इस ब्लैकमेलिंग केस की जांच कर रही है।

  • फोटो शूट के बहाने उदयपुर बुलाया

मॉडल के परिजनों के अनुसार, उदयपुर में साड़ी व ज्वेलरी की मॉडलिंग के लिए गई थी। उदयपुर की दीपिका और अक्षत नाम के लोगों ने उससे मॉडलिंग कराई। वहां से भीलवाड़ा ले जाया गया। सर्किट हाउस के सामने होटल में रुकवाया। दोनों ने बाथरूम में नहाते हुए मॉडल के आपत्तिजनक वीडियो बना लिए। उसे भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में ठहरे किसी नेता के पास भेजा गया। मॉडल ने इससे इनकार कर दिया तो उसे ब्लैकमेल करने लगे। यह कहकर दबाव बनाया कि तुम्हारे वीडियो हमारे पास हैं। इसे वायरल कर दिया जाएगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है